बेगंलुरु में पार्क में घूम रही महिला को किया अगवा फिर चलती कार में किया रेप, पीड़िता ने की शिकायत , 4 आरोपी गिरफ्तार

बेगंलुरु में एक महिला के साथ दर्दनाक घटना घटी, जब वह अपनी दोस्त के साथ पार्क में घूम रही थी, उस दौरान 4 लड़के आये और उसे अगवा कर जबरन कार में डालकर चलती कार में किया रेप। पीड़िता को कुछ नहीं बताने की दी थी धमकी। पुलिस ने किया चारो आरोपियों को गिरफ्तार। जानिए आगे का मामला -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • रात 9:30 बजे महिला को 4 लड़को ने किया गिरफ्तार, कार में जबरदस्ती डाल चलती कार में किया रेप। पीड़िता के परिवार ने की पुलिस से शिकायत चारों को किया गिरफ्तार, बताया गया वह सभी चारो महिला के इलाके के ही रहने वाले थे।

बेगंलुरु से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक पार्क में बैठी महिला का कुछ लोगों ने अपरहण कर उसके साथ दरिंदगी की। इस मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना की सूचना खुद पुलिस ने दी है और साथ ही यह भी बताया की यह घटना 25 मार्च 2023 की है जब एक महिला रात करीब 9:30 बजे अपने घर के ही पास कोरमंगला के नेशनल गेम्स विलेज पार्क' (National Games Village Park) में बैठी हुई थी। इस बीच कार सवार 4 युवक आये और उसे कार में जबरन बैठाकर ले गए। 

कार में किया पीड़िता के साथ रेप 

पुलिस ने आगे बताते हुए कहा की महिला को युवकों ने कार में जबरन लेकर गए और चलती कार में ही उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। जिसके बाद महिला को 26 मार्च 2023 की सुबह आरोपियों के उसके घर के सामने छोड़ दिया और साथ ही उसे यह धमकी भी की दी यदि उसने किसी को इस घटना की जानकारी दी तो उसका अंजाम बहुत ही घातक होगा और बहुत बुरा परिणाम भगतना पड़ेगा। 

पीड़िता ने घर आकर अपने परिवार को आपबीती बताई और पुलिस से उन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का फैसला लिया। जिसके बाद पीड़िता और उसके परिवार वालों ने पुलिस के पास FIR दर्ज करवाई। इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया की हम इस मामले की जाँच कर रहें हैं और साथ ही उन 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। 

कब , कैसे और क्या हुआ था?

आपको बता दें, की 25 मार्च 2023 की रात करीब 9:30 बजे को एक महिला अपने दोस्त के साथ कोरमंगला के नेशनल गेम्स विलेज पार्क' (National Games Village Park) में टहलने गयी थी। इस दौरान अचानक से कुछ 4 लड़के वहां आते और उस महिला की दोस्त को डरा धमका कर वहां से भगा देते हैं और महिला को जबरन अपनी कार में बैठाकर ले गए। जिसके बाद उन सब ने चलती कार में ही महिला के साथ रेप किया। 

आरोपियों की हो गयी है पहचान

घटना के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की अच्छे से जांच की जिसके बाद चरों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही उनकी पहचान भी हो गयी है जो - सतीश ,विजय , श्रीधर और किरण के रूप में हुई। साउथ - ईस्ट DSP CK बाबा ने बताया - सभी चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, यह सभी पीड़ित महिला के मोहल्ले में रहते थे, आगे की जांच - पड़ताल की जा रही है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकि है। आगे की कार्यवाही पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी। 


 

calender
02 April 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो