Haryana News: करनाल में राइस मिल की इमारत गिरने से बड़ा हादसा, 4 मजदूरों की मौत, 20 से अधिक हुए घायल

Karnal News: करनाल के तरावड़ी में मंगलवार को एक हादसा होने के चलते 4 लोगों की मौत और 20 से अधिक लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।राइस मिल की तीन मंजिला इमारत में 200 मजदूर रहते थे।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • करनाल के तरावड़ी में दिन मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा होने की घटना सामने आई है।

Haryana News: करनाल के तरावड़ी में दिन मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा होने की घटना सामने आई है। जहां पर कई मजदूरों के ऊपर शिव शक्ति नामक एक राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिरने से लोगों के बीच हड़कंप मत गया।इस हादसे के दौरान 4 मजदूरों की मौके पर ही इमारत गिरने से मौत हो गई साथ ही 20 से अधिक लोग घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त मजदूर सो रहे थे। जो कि हादसे के चलते मलबे के नीचे जब गए।

घायल मजदूरों का अस्पताल में चल रहा है इलाज

यह बड़ा हादसा मंगलवार की सुबह को हुआ जब कई मजदूर सो रहे थे। इस बड़े हादसे के दौरान 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 20 से अधिक घायल होने की खबर सामने आ रही है।

कहा जा रहा है कि घायलों की संख्य़ा और भी बढ़ सकती है। फिलहाल सभी घायल मजदूरों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिस वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ उस वक्त मजदूर सो रहे थे।जो की कई मजदूर मलबे के नीचे दब गए।

मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस

जानकारियों के मुताबिक आपको बता दें कि राइस मिल की तीन मंजिला इमारत में 200 मजदूर रहते थे। इमारत गिरने की सूचना पर फायर ब्रिगेड, पुलिस, एंबुलेंस और सामाजिक संस्थाएं मौके पर पहुंची जिससे तुरंत राहत और बचाव का कार्य शुरु किया गया।

साथ ही कई दबे मजदूरों को मलबे से बाहर निकाल गया और तुरंत किसी पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल यह बड़ा हादसा कैसे हुआ अभी इस बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं की गई है।

हुए 20 से अधिक घायल मजदूर

पुलिस का कहना है कि काफी दुखद घटना घटी है, कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहुंचकर हमने बचाव अभियान जारी किया है। डॉक्टर पहुंचे और NDRF और SDRF की टीम भी मौके पर पहुंची।इस हादसे के दौरान 4 मजदूरों को मौत हो चुकी है और 20 से अधिक मजदूरों का इलाज चल रहा है।कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

calender
18 April 2023, 11:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो