सिरसा: दोस्तों ने ही की अपने दोस्त की जान लेने की कोशिश, शराब पिलाई और फिर जहर खिलाकर रेलवे लाइन पर फेंक दिया

फतेहाबाद के मेहुवाला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ गांव के ही कुछ दोस्तों ने मिलकर युवक को शराब पिलाने के बाद खाने में जेह्रीला पदार्थ मिलाकर शख्स की जान लेने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने युवक को गांव के ही रेलवे लाइन के पास फेंक दिया, जानिए पूरा मामला विस्तार से -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • शख्स को पिलाई थी पहले शराब , फिर खाने में मिलाया जहरीला पदार्थ और रेलवे लाइन पर फेंक दिया, इलाज के दौरान हुई शख्स की मौत परिवार वालों ने कहा पहले आरोपियों को करो गिरफ्तार वर्ण नहीं लेकर जायेंगे मृतक का शव

फतेहाबाद के मेहुवाला के रहने वाले एक शख्स की सिरसा में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतक के परिवार वालों ने गांव के ही तीन लोगों पर आरोप लगाया है की पहले उन्होंने शराब पिलाई जिसके बाद मारपीट कर शख्स की हत्या करने का प्रयास किया। साथ ही साथ परिजनों का यह भी कहना है की जब तक पुलिस उन तीनों आरोपियों को अपनी हिरासत में नहीं लेगी तब तक हम मृतक के शव को नहीं लेकर जायेंगे।  

युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

मेहूवाला फतेहाबाद के निवासी मृतक के चचेरे भाई सुनील कुमार ने जानकारी दी की उसके भाई 'छोटू' को गांव के ही तीन युवक घर से बुलाकर अपने साथ ले गए और फिर सबसे पहले उन्होंने जमकर शराब पिलाई और खाने - पीने में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिसके बाद गांव में ही स्थित एक रेलवे लाइन के पास ले गए और वहां फेंक दिया। जैसे ही परिवार वालों को इसकी खबर मिली वह तत्काल ही युवक को सिरसा के नागरिक अस्पताल ले गए जहाँ इलाज़ के दौरान शख्स की मौत हो गयी।  

परिजनों ने की पुलिस को तीन आरोपियों के खिलाफ शिकायत, मामला दर्ज 

शख्स की मौत होने के बाद परिजनों ने गांव के ही तीन उक्त युवकों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। जिसकी सूचना परिवार वालों ने भट्ठू थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों का कहना है जब तक तीनों आरोपियों को गिफ्तार नहीं किया जायेगा जब तक वह मृतक के शव को नहीं लेंगे।  

calender
12 April 2023, 02:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो