पानीपत: नहर में डुबोकर की हत्या की साजिश, चार बहनों का था इकलौता भाई, पिता ने लगाया 4 दोस्तों पर आरोप

पानीपत के गांव सिंगपुर में एक शख्स के 4 दोस्तों ने मिलकर की अपने ही दोस्त की हत्या की साजिश, पहले की थी दारु पार्टी फिर खाया जमकर चिकन। फिर नहर में डुबोकर जान से मार दिया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • मरने से पहले युवक ने की थी दोस्तों के साथ दारू पार्टी, पिता ने पुलिस से की चारों दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज, नहर में चल रहा है सर्च अभियान , युवक का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पा रहा है।

पानीपत के सिंगपुर नामक गांव से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों के चलते नहर में बह गया। बताया जा रहा है की युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था। युवक के पिता ने उसके 4 दोस्तों पर नहर में डुबोकर हत्या करने का इल्ज़ाम लगाया है और पुलिस से उन चारो के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है और गोताखोर की मदद से सर्च अभियान चला रही है। पुलिस ने बताया अभी तक युवक का कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। 

यह था पूरा मामला 

आपको बता दें, की पानीपत के गांव सिंगपुर में पूर्व सरपंच रह चुके फतेह सिंह के भाई सुंदर का 'हैप्पी' इकलौता बीटा था। जिसकी उम्र 26 वर्ष बताई है और वह रिफाइनरी में ठेकेदार के यहाँ कार्य करता था। हैप्पी ने करीबन डेढ़ महीने से काम छोड़ रखा था। हैप्पी के पिता सुंदर ने बताया की किसी निजी कार्य से करनाल गया हुआ था, जबकि उसका बेटा घर पर ही था। जिसके बाद उसको खबर मिली की उसका बेटा है 'हैप्पी' नहर में डूब गया है। जैसे ही उसे यह खबर मिली वह तुरंत ही अपने गांव लौटा जिसके बाद उसे यह मालूम हुआ की उसके बेटे के साथ उसके 4 दोस्त ओर भी थे।  

दोस्तों के साथ की थी पार्टी 

पुलिस ने जानकारी दी की हैप्पी के सभी दोस्तों की पहचान गुरप्रीत, रिंकू, कुलदीप और अमित नाम से हुई है। जिनपर युवक के पिता सुंदर ने हत्या करने की साजिश का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया की पहले बेटे को घर से बुलाया उसके बाद सिंगपुर के साथ - साथ बहने वाली एक नहर में डुबोकर जान से मार दिया। इसके अलावा पुलिस ने अपनी जाँच में मालूम किया की घटना से पहले युवक ने अपने दोस्तों के साथ दारु पार्टी  की थी। जिसके बाद चिकन खाया था। इसके बाद वह नहर में कैसे डूबा उसकी जांच अभी तक चल रही है, गोताखोरों की मदद से नहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है अभी तक युवक का कोई नामों - निशान नहीं मिला है, जल्द ही पता लगा लिया जायेगा। 


 

calender
11 April 2023, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो