Haryana News: हरियाणा के करनाल में एमबीए के छात्र ने फंदा लगाकर दी अपनी जान

Karnal News: करनाल में एमबीए के छात्र ने परेशान होकर लगाया मौत को गले। देर रात को फंदा लगाकर ली अपनी जान। तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पिता के कंधों पर परिवार के सभी सदस्यों की जिम्मेदारी है। पिता सुनील कुमार मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते हैं।

Haryana News: यह मामला हरियाणा के करनाल का है जहां पर रामनगर थानाक्षेत्र के रहने वाले सुनील कुमार ने शास्त्रीनगर के नए मकान में दो दिन पहले ही आए थे। नए मकान में शिफ्ट होने के बाद परिवार काफी खुश था, लेकिन किसी भी परिवार के सदस्य को ये नहीं पता था कि उनका बेटा इस तरह से कोई कदन उठा सकता है। उनका बड़ा बेटा हरदीप पानीपथ के किसी प्राइवेट कॉलेज से एमबीए की पढ़ा कर रहा था। बताया जा रहा है कि छात्र तनाव की समस्या का सामना कर रहा था। जिसके चलते उसने यह बड़ा कदम उठा लिया।जब सुबह होते ही परिवार के लोग उठे तो देखा कि कमरे के अंदर बेटे का शव लटका हुआ था। शव देखते ही लोगों में हड़कंप मंच गया।वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बारें में सभी जानाकारी दी ।

तुरंत दी पुलिस को सूचना

रामनगर थानाक्षेत्र के रहने वाले सुनील कुमार ने शास्त्रीनगर में दो दिन पहले ही आएं थे। नए मकान में शिफ्ट होने के बाद परिवार काफी खुश था। मगर शायद किसी को नहीं पता था। कि इस तरह से भी कोई घटना हो सकती है। बड़ा बेटा हरदीप पानीपत के प्राइवेट कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। उसके दोस्तों का कहना है कि छात्र कई दिनों ने तनाव की समस्या का सामना कर रहा था।

परिजनों के अनुसार उनका बेटा हरदीप खाना खाने के बाद पढ़ाई करने के ले अपने कमरे में चला गया ।देर रात उसने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। शव को लटकता हुआ देख पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई ।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए किसी पास के आस्पताल में भेज दिया। जब यह घटना हुई लोगों की भीड़ उनके घर में जमा हो गई।

पढ़ाई के साथ करता था छात्र नौकरी

पिता के कंधों पर परिवार के सभी सदस्यों की जिम्मेदारी है। पिता सुनील कुमार मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। बेटे को पढ़ाने-लिखाने में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ी। बेटा भी पढ़ाई करने साथ ही प्राइवेट कंपनी नौकरी करता था।

calender
06 April 2023, 04:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो