Haryana Crime News: यमुनानगर में मिली 12वीं छात्रा की सड़ी लाश, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Haryana Crime News: हरियाणा के यमुनानगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर 12वीं कक्षा की छात्रा की गली सड़ी लाश मिलने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कोमल की एकतरफा प्यार में हत्या की गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यमुनानगर में 12वीं कक्षा की छात्रा की गली सड़ी लाश मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई।

Haryana Crime News: यमुनानगर में 12वीं कक्षा की छात्रा की गली सड़ी लाश मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।जानकारी के मुताबिक पुलिस का कहना है कि कोमल की एकतरफा प्यार में हत्या की गई है।

17 अप्रैल को घर से सलून में ब्यूटी पार्लर का काम सीखने गई 12वीं कक्षा की छात्रा कोमल की 7 दिनों बाद गली-सड़ी लाश मिली। पुलिस ने महज 36 घंटों के भीतर कोमल हत्याकांड का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी का नाम गौरव उम्र लगभग 21 वर्ष बताई जा रही है।

3 सालों से कर रहा था आरोपी पीछा

पुलिस का कहना है कि आरोपी रेस्टोरेंट में काम करता है जो कोमल के लिए एकतरफा प्यार में पागल हो चुका है।छात्रा के परिजनों ने बताया है कि वह 3 सालों से उसकी परछाई की तरह पीछा करता रहता था। साथ ही जब छात्रा स्कूल पढ़ने जाती थी, तो वह रोजाना छात्रा को परेशान करता था।

जिससे परेशान होकर कोमल ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का केस भी दर्ज करवाया था।17 अप्रैल की रात करीब 8 बजे कोमल जैसे ही सैलून से बाहर निकल कर अपने किसी जानकार के घर जा रही थी। जहां गौरव ने छात्रा का फिर से पीछा किया और कोमल को एक सुनसान इलाके पर रोककर उसे शादी करने के लिए मजबूर करने लगा।

मिली सात दिनों के बाद छात्रा की लाश

कोमल ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया।जिसे आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने कोमल के सिर में ईंट मार दी।जिससे छात्रा तुरंत बेसुध हो गई और फिर आरोपी गौरव ने कोमल का गला घोट दिया। गौरव ने जिस इलाके में कोमल की हत्या की थी।

उस इलाके में बड़ी-बड़ी झाड़ियां और ईंटों के ढेर लगे हुए थे।जिसके चलते कोमल के शव पर किसी की नजर नहीं गई।कोमल की लाश करीब 7 दिनों तक वहीं पर गलती-सड़ती रही।

जब शव में से अधिक बदबू आने लगी तो लोगों का ध्यान उस तरह गया जिसे देख लोग हैरान हो गए और तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी ।मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार किया।

calender
26 April 2023, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो