Rohtak: घर से कोचिंग सेंटर जाने को निकली लड़की घर नहीं लौटी, परिजनों को मैसेज करके बताती - मैंने शादी कर ली

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया की उसी बेटी कोचिंग सेंटर जाने को घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं आई उसके पास बेटी ने मैसेज किया की उसने शादी कर ली है। अब वह वापस नहीं आएगी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • कोचिंग सेंटर पढ़ने के लिए गयी लेकिन समय पर वापस घर नहीं लौटी

रोहतक में रहने वाले एक परिवार में माता - पिता को उनकी 21 वर्षीय बेटी ने दिया बड़ा झटका। यह वाक्या तब का है जब लड़की रोज़ाना की तरह कोचिंग सेंटर पढ़ने के लिए गयी लेकिन समय पर वापस घर नहीं लौटी। जिसके बाद परिजनों के फ़ोन पर बेटी का एक मैसेज आता है की - मैंने शादी कर ली है। इसके बावजूद भी पिता ने सब्जी मंडी थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

लड़की ने 2022 में ही कर ली थी शादी 

लड़की ने पिता ने पुलिस को बताया की उसकी 21 वर्षीय बेटी पास के ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती है वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। वह  गुरूवार को सुबह 10 बजे घर से कोचिंग के लिए कहकर निकली थी। बेटी हमेशा समय पर घर वापस आ जाया करती थी, लेकिन गुरूवार को वह काफी देर तक घर नहीं लौटी। चिंता के कारण उसको फ़ोन करने लगा तो उसका मोबाइल फ़ोन भी बंद आ रहा था। जिसके बाद उसकी सहेलियों और रिश्तेदारों से पता किया तो कुछ भी मालूम नहीं चला। इस दौरान बेटी के फ़ोन से परिजनों को एक मैसेज आता की - मैंने शादी कर ली है। इसके बाद फ़ोन ऑफ कर दिया। 

घर वालों से छुपकर साल 2022 में ही कर ली थी लड़की ने शादी 

जाँच के दौरान पुलिस को मालूम हुआ की लड़की ने साल 2022 में ही शादी कर ली थी। उनके पास युवक और युवती की तरफ से एक पत्र आया है। जिसमें लड़की ने लिखा है  की उसने 2022 में ही पानीपत जिले के एक लड़के से शादी कर ली थी। अब वह वापस रोहतक नहीं आना चाहती है। 

लड़को को खुद लेने जाएगी पुलिस 

जांच अधिकारी ने बताया की अदालत में लड़की ने बयान दर्ज करवाएं जाने हैं। जिसके लिए उसे रोहतक आना होगा, लेकिन वह आना नहीं चाहती। इसलिए पुलिस खुद जाकर उसको लेकर आएगी। 

calender
29 April 2023, 01:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो