Karnal Crime News: अपहरण के बाद छात्र की हत्या, सड़क पर फेंका हुआ मिला छात्र का शव

Karnal Crime News: अपहरण के बाद बीकॉम द्वितीय वर्ष के छात्र की हत्या कर दी और उसका शव सड़क पर फेंका हुआ मिला।जिससे कस्बे में सनसनी फैल गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • करनाल में पांच लोगों ने मिलकर एक बीकॉम द्वितीय वर्ष के छात्र का अपहरण रात में किया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

Karnal Crime News: करनाल में पांच लोगों ने मिलकर एक बीकॉम द्वितीय वर्ष के छात्र का अपहरण रात में किया और उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।बताया जा रहा है कि दो आरोपी छात्र को जबरदस्ती घर से बुलाकर लाए और अपनी कार में बैठकर उसे कियी दूर स्थान पर ले जाकर हत्या कर दी। आरोपियों ने छात्र की हत्या कर उसका शव बीच सड़क पर फेंक दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने देखा तो वहां पर छात्र का शव मिली जिससे तुरंत इस मामल की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश करने लगी। धर्मबीर कॉलोनी निवासी लिबर्टी कंपनी में कार्यरत संजय बिहार के गोपालगंज के रहने वाले है। वह इस स्थान पर करीब 15 वर्ष से रह रहे हैं।उनकी बेटा 19 वर्षीय रंजन राजकीय कॉलेज ज्ञानपुरा में बीकॉम द्वितीय कर रहा था।

पिता संजय ने बताया है कि रविवार को अवकाश होने के कारण बेटा रंजन राइस मिल कॉलोनी किसी काम के दौरान गया था।वहां उसने अपने सभी दोस्तों के साथ आईपीएल का मैच देखा। मैच देखने के बाद रंजन शान करीब 7 बजे वह अपने घर लौट रहा था।

कार में पहले से ही मौजूद थे आरोपी

उसी बीच उसके दोस्त आए और उसे अपने साथ लेकर चले गए।हाईवे खड़ी कार में बेटे को जबरन बैठाकर उसका अपहरण कर लिया। बताया जा रहा है कि उस कार में पहले से ही 3 लोग मौजूद थे। सभी लोगों ने रंजन को जबरदस्ती कार के अंदर बैठाया और रंजन के परिजनों को अपहरण की सूचना दी।

परिजनों इस बात का पता लगते ही पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करनी शुरू की। फिलहार आरोपियों के बारे में अभी कोई जानकारी हासिल नहीं की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

calender
09 May 2023, 11:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो