Nafe Rathee Murder: ब्रिटेन के गैंगस्टर ने ली नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी

Nafe Rathee Murder: सांगवान ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि राठी की उसके प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टर मंजीत महल के साथ गहरी दोस्ती के कारण हत्या की गई.

JBT Desk
JBT Desk

Nafe Rathee Murder: यूनाइटेड किंगडम स्थित गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ ​​​​नंदू ने इंडियन नेशनल लोक दल (आईएनएलडी) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. राठी की झज्जर में बहादुरगढ़ रेलवे क्रॉसिंग के पास पार्टी कार्यकर्ता जय किसान के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सांगवान ने राठी को गोली मारने की जिम्मेदारी ली. पोस्ट में कहा गया कि सांगवान के प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टर मंजीत महल के साथ उसकी गहरी दोस्ती के कारण राठी की हत्या कर दी गई.

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कपिल सांगवान ने दावा किया कि राठी और महल करीबी सहयोगी थे ,सांगवान राठी पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने संपत्ति अधिग्रहण जैसे मामलों में महल के भाई संजय के साथ सहयोग किया, साथ ही अपने बहनोई और सहयोगियों की हत्या में महल का समर्थन करने का इल्जाम लगाया.

राठी पर लगाया हत्या का इल्जाम 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अुसार, सांगवान ने इंस्टाग्राम पर दावा किया कि 'मेरे दुश्मनों का समर्थन करने वाले किसी भी व्यक्ति को प्रतिशोध का सामना करना पड़ेगा. बहादुरगढ़ को पता है कि सत्ता में रहते हुए राठी ने कितने लोगों को पकड़वाया और मार डाला. उनकी ताकत के कारण कोई भी अपनी आवाज नहीं उठा सकता.' उन्होंने अपने मृत रिश्तेदारों को 'न्याय दिलाने में विफल' रहने के लिए पुलिस की आलोचना की और दावा किया कि पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण उन्हें यह कदम उठाना पड़ा.

कौन है कपिल सांगवान

सांगवान दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला एक खूंखार गैंगस्टर है, और वह जबरन वसूली और गैंगवार के कई मामलों का सामना करने के बावजूद गिरफ्तारी से बचने के लिए 2020 में फर्जी दस्तावेजों का उपयोग करके यूके भाग गया था. इसके बाद इंटरपोल को उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करना पड़ा. वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से करीबी तौर पर जुड़ा हुआ है.  

Watch Video

calender
01 March 2024, 06:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो