कानपुर : पेड़ से लटकते मिले 2 नाबालिग बहनों के शव, परिजनों ने लगाया गैंग रेप का आरोप

Kanpur News: कानपुर में दो बहनों का शव पेंड पर लटकता मिला है. मृतक लड़कियों के पिता ने आरोप है कि ईंट-भट्ठे के ठेकेदार और उसके साथियों ने लड़कियों को शराब पिलाकर उनका रेप किया. जिससे परेशान होकर लड़कियों ने सुसाइड कर लिया.

Pankaj Soni
Pankaj Soni

Kanpur News : कानपुर में दो बहनों का शव पेंड पर लटकता मिला है. मृतक लड़कियों के पिता ने आरोप है कि ईंट-भट्ठे के ठेकेदार और उसके साथियों ने लड़कियों को शराब पिलाकर उनका रेप किया. जिससे परेशान होकर लड़कियों ने सुसाइड कर लिया. उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो नाबालिग बहनों के शव पेंड़ से लटकता मिलने से हड़कंप मच गया है.

वहीं मृतक लड़की के परिजनों का आरोप है कि ईंट-भट्ठे के ठेकेदार और उसके साथियों ने लड़कियों को शराब पिलाकर रेप किया इसके बाद लड़कियों ने आत्महत्या की होगी. मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है.

एक अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. यह मामला कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां बीती रात दो लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले. 

क्या है परिजनों का आरोप?

मृतका लड़कियों के परिजनों का आरोप है कि ईंट-भट्ठे पर लड़कियों को शराब पिलाकर ठेकेदार और उसके साथियों ने रेप किया. इससे परेशान होकर लड़कियों ने आत्महत्या कर ली. दोनों का शव पेड़ पर दुप्पटे के सहारे लटका मिला है. इस पर कानपुर पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप, पॉस्को एक्ट और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में केस दर्ज किया है. साथ ही तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला? 

जानकारी के अनुसार, कानपुर के घाटमपुर थाने से 20 किलोमीटर दूर एक गांव में राजा सिद्दीकी नाम के शख्स का ईंटों का भट्ठा है. इसी पर हमीरपुर के रहने वाले कुछ परिवार काम करते हैं. इन्हीं परिवारों में से एक घर की दो नाबालिग बहनों के शव मिले हैं, जिनकी उम्र 14 और 16 साल थी. एक आदमी ने बताया कि जब वह खेत की तरफ जा रहा था तो उसने देखा कि दो लड़कियों के शव पेड़ से लटक रहे हैं. इस पर आसपास के लोगों को सूचना दी और परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को बुलाया गया. 

calender
29 February 2024, 09:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो