Nafe Singh Rathee: नफे सिंह राठी की हत्या में पुलिस का दावा, ब्रिटेन स्थित गैंगस्टर का है हाथ?

Nafe Singh Rathee: नफे सिंह राठी की हत्या की जांच कर रही हरियाणा पुलिस ने कहा है कि इस मामले में ब्रिटेन के एक गैंगस्टर के शामिल होने का संदेह है.

JBT Desk
JBT Desk

Nafe Singh Rathee: हरियाणा पुलिस ने कहा है कि इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की हत्या में ब्रिटेन स्थित एक गैंगस्टर के शामिल होने की संभावना है. पुलिस ने यह भी कहा कि वे मामले के संबंध में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर के एक करीबी सहयोगी से पूछताछ करेंगे. इससे पहले पुलिस ने हरियाणा के टॉप गैंगस्टरों में से एक संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी से तिहाड़ जेल में पूछताछ की थी.

हालांकि पूछताछ के दौरान, संदीप ने नफे सिंह राठी की हत्या में किसी भी तरह की शामिल होने से इनकार किया है. पुलिस ने एफआईआर में पूर्व विधायक नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, रमेश राठी, सतीश राठी, गौरव राठी, राहुल और कमल को नामजद किया है. 

एफआईआर में पांच अज्ञात लोगों को का भी जिक्र

इस बीच, अपनी पुलिस शिकायत में, राठी के भतीजे राकेश ने पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ भी शिकायत की है. उनका कहना है कि ये लोग एक कार में उनका पीछा कर रहे थे, बाहर आए और बराही रेलवे क्रॉसिंग के पास फायरिंग की गई. राकेश ने पुलिस को बताया कि वह गाड़ी चला रहा था और राठी उनके साथ ही बैठे थे. पीछे की सीट पर हादसे में मारे गए इनेलो कार्यकर्ता समेत दो लोग बैठे थे. हमलावरों ने गाड़ी चला रहे उसके भतीजे से कहा कि वे उनको इसलिए छोड़ रहे हैं ताकि वह जाकर सबको बता सके.

कब हुई हत्या?

नफे सिंह पर रविवार (25 फरवरी) शाम उस समय हमला किया गया जब वह एक व्यक्ति की शोक सभा से लौट रहे थे. उसी समय जब उनकी कार रेलवे क्रॉसिंग पर रुकी तो पीछे कार में सवार हमलावरों ने उनकी फॉर्च्यूनर कार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. जब नफे सिंह पर यह हमला हुआ तो उनकी कार में कुल पांच लोग सवार थे.

calender
27 February 2024, 08:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो