Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा हत्या मामले में एसआईटी का गठन, अब ये अधिकारी करेंगे केस की जांच

Divya Pahuja Murder Case: गुरुग्राम (Gurugram) में गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड रह चुकी गुरुग्राम की युवती दिव्या पाहुजा (Divya Pahuja) का शव पुलिस को अभी तक नहीं मिल पाया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Divya Pahuja Murder Case: गुरुग्राम (Gurugram) में गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड रह चुकी गुरुग्राम की युवती दिव्या पाहुजा (Divya Pahuja) का शव पुलिस को अभी तक नहीं मिल पाया है. वहीं अब इस केस में एसआईटी टीम का गठन किया गया है. एसआईटी में डीसीपी क्राइम, सेक्टर-17 क्राइम ब्रांच के इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल और थाना प्रभारी सेक्टर-14 शामिल हैं. 27 साल की दिव्या 2 जनवरी को होटल सिटी प्वाइंट में होटल मालिक अभिजीत सिंह ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी क्राइम ब्रांच दिव्या पाहुजा के शव को बरामद नहीं कर पाई है.

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार दिव्या के घर वाले 2 जनवरी यानी मंगलवार को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. घरवालो का कहना है कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड और होटल मलिक के साथ नए साल को घूमने निकली हुई थी. इसके बाद 2 जनवरी को उसके घरवालों ने रात को एक-दो बार कॉल करने का प्रयास किया, लेकिन उसका फोन नॉट रिचेबल आ रहा था.

घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने जांच करना शुरू की होटल के सीसीटीवी खंगाले गए, जिसमें के दो कर्मचारी शव को ले जाते देखे गए. इसके बाद पुलिस मे होटल मालिक समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की आरोपी ने बताया कि उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें दिव्या के मोबाइल में थीं. इन तस्वीरों को लेकर वह आरोपी अभिजीत को ब्लैकमेल करती थी और मोटी रकम ऐंठना चाहती थी.

पूछताछ में आरोपी ने कहीं ये बात 

आरोपी अभिजीत, दिव्या पाहुजा के साथ इसलिए होटल आया ताकि उससे फोन से अपनी गंदी तस्वीर हटा सके लेकिन दिव्या ने मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया. इसी बात में दोनों का झगड़ा हो जाता है और आरोपी ने दिव्या को गोली मारकर हत्या कर देता है.

calender
05 January 2024, 10:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो