Delhi News: मुझे मिलना चाहिए नोबेल पुरस्कार... जानिए ऐसा क्यों बोले केजरीवाल?

Delhi News: दिल्ली में आप द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन का संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए....

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन तय हो गया है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर सभा में इंडिया गठबंधन के लिए सातों सीटों पर लोगों से मतदान की अपील कर रहे हैं. 

रविवार 25 फरवरी को दिल्ली के आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पर पानी के बढ़े हुए बिलों के दिल्ली सरकार द्वारा लाई गई वन टाइम सेटलमेंट स्क्रीम को अधिकारियों द्वारा रोके जाने के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि जिन कठिन हालातों में वह काम कर रहे हैं. इसके लिए उन्हें नोबेल प्राइज मिलना चाहिए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "दिल्ली की सातों सीट इंडिया गठबंधन जीतेगा. हम दिल्लीवालों के विकास और तरक़्क़ी के लिए काम करते हैं, बीजेपी वाले दिल्ली को बर्बाद करने में लगे हैं, दिल्लीवालों को दुःखी करने में लगे रहते हैं. मारने वाले से राहत देने वाला बड़ा होता है."

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिन लोगों को लगता है कि पानी का बिल गलत आया है तो देने की जरूरत नहीं है. हम भाजपा वालों वालों की मनमानी नहीं चलने नहीं देंगे. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली वालों से भाजपा के लोग नफरत करते हैं कि आपने दिल्ली के आदमी को मुख्यमंत्री क्यों बना दिया. भाजपा पर तीखा वार करते भाजपा वाले आप पर जो भी अत्याचार करेंगे तो मैं बीच में दीवार बनकर खड़ा हो जाउंगा.

खबर अपडेट की जा रही है...

calender
25 February 2024, 06:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो