Gmail की जगह आ रहा Xmail, क्या Google को टक्कर देने जा रहे हैं Elon Musk?

Elon Musk : एलन मस्क ने जब से Xmail लाने की घोषणा की है इसके बाद से यह शब्द X प्लेटफार्म पर ट्रेंड करने लगा. इसको शेयर करते हुए लोग कई तरह के मीम्स वायरल कर रहे हैं.  

JBT Desk
JBT Desk

आज के जमाने में जीमेल अकाउंट आम इंसान तक की जरूरत बन गया है. स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स जी-मेल का किसी न किसी रूप में इस्तेमाल जरूर करते हैं. जी मेल यूज करने वालों के लिए एक चौंकाने वाली खबर है कि इसकी जगह पर अब Xmail आ रहा है. इसको Elon Musk ला रहे हैं, जिसके बारे में x में पोस्ट करके उन्होंने खुद जानकारी दी है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद X पर पोस्ट करके दी है.

Elon Musk ने एक अपने X (पुराना नाम Twitter) अकाउंट पर पोस्ट करके लिखा कि Xmail आ रहा है. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं. Elon Musk ने कहा कि वह Gmail को टक्कर देने के लिए Xmail ला रहे हैं. आपको बता दें कि Gmail एक ईमेल सर्विस है, जो Google का प्रोडक्ट है. साल 2024 में इसके दुनियाभर में 1.8 बिलियन यूजर्स हैं. Xmail क्या है इसके बारे में आपको बताते हैं. 

Xmail पर क्या फीचर होंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, X प्लेटफॉर्म पर एलन मस्क ने कहा कि Xmail आ रहा है. हालांकि इसके बारे में बहुत ज्यादा जानकारी साझा नहीं की. यह कब लॉन्च होगा और इसमें क्या फीचर्स होंगे इस तरह के कई महत्वपूर्ण सवालों के जवाब अभी तक नहीं मिले हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स से ऐसा पता चला है कि यह एक ईमेल सर्विस हो सकती है, जो X App के साथ इंटीग्रेटेड होगी. एक इंजीनियर Nate ने X पर एक पोस्ट कर पूछा कि हम कब Xmail बनाने जा रहे हैं. इस पर Elon Musk ने रिप्लाई कर लिखा, its Coming मतलब आ रहा है.


क्या Gmail को टक्कर देना आसान है

एलन मस्क कई बार लंबे-चौड़े वादे कर देते हैं मस्क ने ट्वीटर का अधिगृहण किया था इसके बाद इसमें कई तरह के बदलाव भी किये थे. इस बार अगर Xmail लॉन्च होता है, तो Gmail को टक्कर देना इतनी आसान काम नहीं होगा. जानकारी के मुताबिक, Gmail के साल 2024 में 1.8 बिलियन यूजर्स हैं.

एलन मस्क की इस घोषणा के बाद Xmail ट्रेड करने लगा. इसको शेयर करते हुए कई तरह के मीम्स वायरल हुए.  X प्लेटफॉर्म पर अचानक Xmail ट्रेडिंग करने लगा. इसको लेकर यूजर्स मीम्स और अलग-अलग कमेंट करने लगे. इसके बाद से लोग एलन मस्क को लेकर कई तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं. 

calender
25 February 2024, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो