मैं अपनी जान दे दूंगी लेकिन देश को अलग नहीं होने दूंगी: ईद के मौके पर बोली ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी कोलकाता में रेड रोड पहुंचे जहां लोगों ने ईद-उल-फितर के मौके पर नमाज अदा की मैं आज ईद पर वादा करती हूं कि मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन मैं देश को बांटने नहीं दूंगी।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

पश्चिम बंगाल के कोलकाला में ईद-उल-फितर के अवसर पर लोगों ने रेड रोड पर नमाज अदा की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी कोलकाता में रेड रोड पहुंचे जहां लोगों ने ईद-उल-फितर के मौके पर नमाज अदा की। कोलकाता में ईद-उल-फितर के सभा में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि 'हम बंगाल में शांति चाहते हैं। हम दंगे नहीं चाहते। हम शांति चाहते हैं। हम देश में बंटवारा नहीं चाहते। जो लोग देश को विभाजित करना चाहते हैं - मैं आज ईद पर वादा करता हूं, मैं अपनी जान देने को तैयार हूं, लेकिन मैं देश को विभाजित नहीं होने दूंगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि 'मैं आपसे बस इतना ही कहना चाहता हूं कि शांत रहें, किसी की न सुनें। एक "गदर पार्टी" जिसके साथ मुझे लड़ना है, मुझे एजेंसियों से भी लड़ना है - मैं उनसे लड़ती हूं क्योंकि मेरे पास ऐसा करने का साहस है लेकिन मैं झुकने को तैयार नहीं हूं। कोई बीजेपी से पैसा लेता है और कहता है कि हम मुस्लिम वोट बांट देंगे। मैं उनसे कहती हूं कि उनमें मुस्लिम वोटों को बीजेपी के लिए बांटने की हिम्मत नहीं है. यह मेरा आज आपसे वादा है। चुनाव में एक साल है। देखें कि कौन निर्वाचित होगा और कौन नहीं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि 'लोकतंत्र चला जाएगा तो सब कुछ चला जाएगा। आज संविधान बदला जा रहा है, इतिहास बदला जा रहा है। वे एनआरसी लाए; मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें ऐसा नहीं करने दूंगी।
 

calender
22 April 2023, 10:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो