कांग्रेस पार्टी ने हमेशा समाज को बांटने का काम किया, बीदर में बोले जेपी नड्डा

जेपी नड्डा कहा कि 'जब हम चुनाव की बात करते हैं तो एक तरफ कांग्रेस पार्टी है और एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है। आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस ने समाज को बांटने का ही काम किया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

जेपी नड्डा कहा कि 'जब हम चुनाव की बात करते हैं तो एक तरफ कांग्रेस पार्टी है और एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है। आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस ने समाज को बांटने का ही काम किया है। कभी उत्तर-दक्षिण में बांटा, कभी भाषा पर बांटा, कभी इलाके में बांटा, कभी गांव को गांव से बांटा, कभी धर्म पर बांटा तो कभी पूजा पद्धति पर बांटा। बांटते-बांटते ये इतने बंट गए कि उनके पास कुछ बचा ही नहीं तो दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी है जो कहती है सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास। मैं दूर क्यों जाऊं...यहीं बीदर शहर से ही शाह राशिद अहमद कादरी साहब थे, उन्होंने कहा कि हमको कांग्रेस के समय उम्मीद थी लेकिन मुझे पद्मश्री प्रधानमंत्री ने दिया।

आजादी से लेकर कांग्रेस पार्टी समाज को बांटने का काम किया: जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 'आजादी के बाद से ही कांग्रेस देश को बांटने के अलावा कुछ नहीं कर रही थी। इसने भाषा के आधार पर, क्षेत्र के आधार पर, आस्था के आधार पर, धर्म के आधार पर और क्या नहीं! सब कुछ बांटने की कोशिश में वे खुद 'बंट' गए, उनके पास कुछ भी नहीं रहा! जेडीएस के समय में 'प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि' को रोक दिया गया था। यानी जब कांग्रेस और जेडीएस की सरकार आती है तो भारत सरकार की योजनाओं का लाभ कर्नाटक की जनता को मिलने से रोक दिया जाता है,  इसलिए कर्नाटक में डबल इंजन की सरकार लाना आवश्यक है।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस और JDS पार्टी पर बोला हमला

जेपी नड्डा ने कहा कि 'जेडीएस के समय में 'प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि' को रोक दिया गया था। यानी जब कांग्रेस और जेडीएस की सरकार आती है तो भारत सरकार की योजनाओं का लाभ कर्नाटक की जनता को मिलने से रोक दिया जाता है, इसलिए कर्नाटक में डबल इंजन की सरकार लाना आवश्यक है। तेलंगाना में चंद्रशेखर राव की सरकार है, वहां प्रधानमंत्री आवास योजना रोक दी गई। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस का ही मंत्री आरोप लगा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में घपला हो रहा है। वैसे ही राजस्थान में भामाशाह योजना रोकी, अन्नपूर्णा योजना रोकी, भैरों सिंह शेखावत अंत्योदय स्वरोजगार योजना रोकी। तो जहां-जहां कांग्रेस की सरकार है वहां जनता को दी जाने वाली योजनाएं रोक दी जाती हैं।'

जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, अपराधीकरण

कर्नाटक के बीदर में बोले जेपी नड्डा 'कोरोना के समय कोई भूखा न रहे इसलिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से देश के गरीब नागरिकों को मुफ्त राशन दिया गया। आज भी 80 करोड़ से अधिक नागरिकों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। प्रत्यक्ष विदेशी निवेश के लिए कर्नाटक शीर्ष स्थान बन गया है। स्टार्टअप हो, इनोवेशन हो, तकनीक हो, टैलेंट हो, इससे जुड़े हर पहलू को मजबूत किया गया है और कर्नाटक हर क्षेत्र में बड़ी छलांग लगा रहा है। हमारा उद्देश्य कर्नाटक के लोगों के लिए कल्याण सुनिश्चित करना है। और कांग्रेस का आदर्श वाक्य कर्नाटक के लोगों और देश को लूटना रहा है। यह सच है कि कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार है, और कांग्रेस का मतलब कमीशन और अपराधीकरण है।'

calender
21 April 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो