Jammu and Kashmir: पुलवामा में IED को डिफ्यूज किया गया

Jammu and Kashmir: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बदीबाग पाहु इलाके में गुरुवार को संदिग्ध वस्तु मिली. इसकी सूचना मिलते ही तुरंत सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची. संदिग्ध वस्तु को सुरक्षित स्थान ले जाकर नष्ट कर दिया गया है

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jammu and Kashmir: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बदीबाग पाहु इलाके में गुरुवार को संदिग्ध वस्तु मिली. इसकी सूचना मिलते ही तुरंत सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची. संदिग्ध वस्तु को सुरक्षित स्थान ले जाकर नष्ट कर दिया गया है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के बदीबाग पाहु इलाके में एक संदिग्ध वस्तु का पता चला, उन्होंने कहा कि वस्तु को बाद में नष्ट कर दिया गया था. बता दें कि यह घटना 26 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस समारोह से पहले हुई है.

सूत्रों ने आगे कहा कि कोई नुकसान या चोट की सूचना नहीं है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, "दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बादीबाग पाहू इलाके में सुरक्षा बलों ने संदिग्ध वस्तु का पता लगाया और उसे नष्ट कर दिया। किसी नुकसान या घायल होने की सूचना नहीं है."

वस्तु की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे. केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं.  हालांकि, घटना को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

calender
25 January 2024, 06:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो