Uttar Pradesh: यूपी के बांदा में 50 रुपए के लिए ग्राहक ने काट डाली दुकानदार की उंगली

Uttar Pradesh: यह मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है. सिर्फ 50 रुपए के चलते ग्राहक ने दुकानदार की उंगली काट डाली.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh: यूपी के बांदा में एक अजीबोगरीब हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां सिर्फ 50 रुपए के पीछे ग्राहक ने दुकानदार की अंगुली दांतो से काटकर अलग कर डाली, दर्द से सहमा और खून से लथपथ हालत में दुकानदार ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है, पुलिस ने शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओ में एफआईआर दर्ज कर पीड़ित को स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

महज 50 रुपए के चलते हुए हुआ विवाद 

यह हैरान कर देने वाला मामला बांदा जनपद के नरैनी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे से सामने आया है, जहां के रहने वाले शिवचन्द्र करवरिया कपड़े बेचने का काम करते हैं, उनका आरोप है कि इसी थाना क्षेत्र का रहने वाला एक सख्स संतोष कोरी एक फ्रॉक लेने आया था, फ्रॉक लेकर चला गया, दूसरे दिन आने पर ग्राहक ने कहा कि यह फ्रॉक छोटी है, बड़ी दे दो, जिस पर दुकानदार शिवचंद्र करवरिया ने कहा कि बड़ी लेने पर 50 रुपये ज्यादा देना पड़ेगा, बस फिर इसी बात को लेकर दोनो के बीच विवाद शुरू हो गया और हाथापाई शुरू हो गयी. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

इसी बीच दुकानदार का बेटा भी आ गया और ग्राहक ने दुकानदार की बाए हाथ की छोटी अंगुली दांतो से काटकर अलग कर दी और साथ मे बेटे को काटकर घायल कर दिया, इतना ही नही दबंग ग्राहक ने उनके कपड़े के ठेले से कपड़े भी सड़क पर फेंक दिया, मुहल्ले वालो ने बीच बचाव किया, लेकिन दबंग आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया, पीड़ित घायल अवस्था मे थाने पहुँचा, जहां उसने पुलिस से शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

calender
13 April 2024, 09:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो