IND vs AUS Final: वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले के बीच घुसा फिलिस्तीन समर्थक आखिर कौन? खुद को बता रहा विराट का...

IND vs AUS Final: आज भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला खेला जा रहा है. वहीं इन दिनों इजरायल और हमास के बीच जंग भी चल रही है इस युद्ध में

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

IND vs AUS Final: आज भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला खेला गया. जिसमें ऑस्टेलिया बना छठी बार विजेता बनी. वहीं इन दिनों इजरायल और हमास के बीच जंग भी चल रही है इस युद्ध में अब तक हजारों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है और यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. भारत ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में फिलिस्तीन के एक सपोर्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे ICC World Cup 2023 के फाइनल मुकाबले में उस समय हड़कंप मच गया था. जब एक फिलिस्तीनी समर्थक घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया. हालांकि पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया.

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच हुए इस मुकाबले में फिलिस्तीन का झंडा फहराने और उसके समर्थन में नारे लगाने के आरोप में 4 समर्थकों को हिरासत में लिया गया था. इस मामले पर कोलकाता पुलिस ने कहा था कि इन लोगों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. उनसे जानना था कि इन लोगों ने ऐसा क्यों किया.  

अहमदाबाद पुलिस के मुताबिक, भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान मैदान में अनाधिकृत रूप से घुसने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अहमदाबाद के चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन में WEN जॉनसन नाम के शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

 

आरोपी ने खुद को विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन बताया और मैच देखने आया था और कोहली का फैन होने के कारण वह रेलिंग पार कर मैदान में चला गया. गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में अनधिकृत प्रवेश के लिए आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 447 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

calender
19 November 2023, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो