IND vs Pak: हमास आतंकियों को जीत समर्पित नहीं कर पाई पाकिस्तानी टीम, इजरायली राजदूत ने कसा तंज 

IND vs Pak: राजदूत नाओर गिलोन ने पाकिस्तान पर निशाना साधा है. उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी जीत हमास आतंकियों को समर्पुत नहीं कर पाया. 

Akshay Singh
Akshay Singh

IND vs Pak: वर्ल्ड कप 2023 का हाईवोल्टेड मैच भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को गुजरात के हैदराबाद में खेला गया. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को कड़ी शिकश्त दी है. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जिसके सामने उतरी पाकिस्तानी टीम मात्र 191 रनों में ही ढ़ेर हो गई. भारत ने मात्र तीन विकेट खोकर बड़े ही आसानी से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया. मुकाबला जीतने पर भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन ने पाकिस्तान पर निशाना साधा है. उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी जीत हमास आतंकियों को समर्पुत नहीं कर पाया. 

बता दें कि इजरायली राजदूत गलोन ने इस मसले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि हमें खुशी है कि वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाक मैच में भारत विजयी हुआ और पाकिस्तान अपनी जीत हमास के आतंकियों को समर्पित नहीं कर पाया. उन्होंने आगे लिखा कि हम हमारे भारतीय मित्रों द्वारा मैच के दौरान पोस्टर दिखाकर इजरायल के साथ अपनी एकजुटता दिखाने से बेहद भाव विभोर हैं. 

बता दें कि भारत पाक मैच के दौरान स्टेडियम में इजरायल के समर्थन में पोस्टर दिखाते हुए लोग भी कैमरों में कैद हुए हैं जिनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बता दें कि इससे पहले रिजवान ने वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में शतकीय पारी खेली थी. मोहम्मद रिजवान ने इस मैच में नाबाद 131 रन बनाए थे. इसके बाद उन्होंने ये रन गाजा के लोगों को समर्पित करने की बात कही थी. 

इस मसले पर रिजवाने ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि यह गाजा में हमारे भाई-बहनों के लिए है. बता दें कि रिजवान की इस पोस्ट के बाद बवाल भी हुआ था. और इसी को लेकर इजरायली राजदूत ने पाकिस्तानी टीम पर तंज कसा है. 

calender
14 October 2023, 10:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो