IND vs Pak: 'बाप बाप होता है...' सच हुई बाबा बागेश्वर की भविष्यवाणी, टीम इंडिया की जीत पर कही थी बड़ी बात 

IND vs Pak: जैसे ही भारत ने इस मैच को जीता वैसे ही बाबा बागेश्वर यानी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एक भविष्यवाणी भी तेजी से चलने लगी. 

Akshay Singh
Akshay Singh

IND vs Pak: शनिवार को गुजरात के अहमदामाद में World Cup 2023 का सबसे हाइवोल्टेज मैच खेला गया. भारत-पाकिस्तान के बीच हुए इस मैच में भारतीय टीम ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी और शानदार बल्लेबाजी के दम पर इस मैच को अपने नाम कर लिया. जैसे ही भारत ने इस मैच को जीता वैसे ही बाबा बागेश्वर यानी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एक भविष्यवाणी भी तेजी से चलने लगी. 

भारत-पाक को लेकर क्या कुछ बोल गए थे पंडित धीरेंद्र शास्त्री?

आए दिन सुर्खियां बटोरने वाले बागेश्वर धाम के बाबा- पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बीते दो महीने पहले एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे पूछा गया था कि 15 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान का मैच है. कौन जीतने वाला है. इस बीच उन्होंने कड़े अक्षरों में कहा था कि बाप- बाप होता है जिसमें उन्होंने भारत की जीत पक्की होने का जिक्र किया था और साथ ही विराट कोहली को लेकर बयान दिया था और बोले थे कि राम के नीचे सब हैं.

भारत ने पाकिस्तान को दी करारी शिकश्त 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की यह लगातार आठवीं जीत है. पाकिस्तान की टीम पहले खेलने के बाद सिर्फ 191 रनों पर ढेर हो गई थी. इसके बाद भारतीय टीम ने 30.3 ओवर में यानी 117 गेंद शेष रहते सात विकेट से आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 63 गेंदों में 86 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इस दौरान हिटमैन ने 6 चौके और 6 छक्के लगाए. वहीं श्रेयस अय्यर ने भी अर्धशतक जड़ा. वह 53 रनों पर नाबाद लौटे. इससे पहले गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद सिराज ने दो-दो विकेट चटकाए. 

calender
14 October 2023, 08:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो