BJP On I.N.D.I.A: इंडी या दीमक? हेमंत सोरेन का धीरज साहू से आया कनेक्शन- विपक्ष पर BJP का तीखा वार

BJP On I.N.D.I.A: भाजपा ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया पर हमला करते हुए कहा कि सारे भ्रष्टाचारी मिले हुए हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

BJP On I.N.D.I.A: भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर निशाना साधते हुए इंडिया गठबंधन का ज्रिक किया है. इस बीच भाजपा ने इंडिया गठबंधन को देश के लिए दीमक बताया है.  

भाजपा की ओर से पीसी करते हुए गौरव भाटिया और हरीश खुराम ने 8 फरवरी गुरुवार को कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को जांच का तो सामना करना पड़ेगा. इस मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह की जमानत याचिका बार- बार खारिज हो रही है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि, "क्या यह INDIA गठबंधन है या "डीमक गठबंधन" या भ्रष्ट गठबंधन? जो तथ्य मैं आपके सामने रख रहा हूं, वे सभी चिंताजनक हैं. यह आपको भी आश्चर्यचकित कर देगा.

आगे उन्होंने कांग्रेस सांसद धीरज साहू का जिक्र करते हुए कहा कि,  कुछ महीने पहले आईटी द्वारा कांग्रेस सांसद धीरज साहू के परिसर से 352 करोड़ रुपये जब्त किए गए थे. INDI गठबंधन का मुख्य भागीदार कांग्रेस है - इसे भ्रष्टाचार की जननी या क्राइम मास्टर गोगो या सबसे बड़ा 'वसूली केंद्र' कहें, लेकिन न तो मल्लिकार्जुन खड़गे, न ही सोनिया गांधी या राहुल गांधी ने एक शब्द कहा. 

गौरव भाटिया ने आगे कहा कि, इसके बाद झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले से लेकर उत्पाद रिकॉर्ड में फर्जीवाड़ा तक के लिए ईडी के 10 समन मिले. हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित आवास से एक बीएमडब्ल्यू कार जब्त की गई थी. आज खबर आई है कि बीएमडब्ल्यू कार धीरज साहू के नाम पर पंजीकृत किया गया था. ये सभी भ्रष्ट लोग मिले हुए हैं. उन्हें लगता है कि जब वे एक साथ आएंगे, तो मजबूत और ईमानदार सरकार और केंद्रीय एजेंसियां ​​डर जाएंगी.''

calender
08 February 2024, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो