Jammu-Kashmir : राजौरी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आंतकी को किया ढेर

राजौरी के दस्सल जिले इलाके में छिपे आतंकियों का पता लगाने के लिए सुरक्षाबलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद सुरक्षबसलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उन पर फायरिंग की इसी दौरान एक आतंकी ढेर हो गया।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

शुक्रवार को जम्मू में राजौरी जिले के दस्सल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर की बड़ी खबर सामने आई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। खबरों के अनुसार 2 जून को यह ऑपरेशन सुबह शुरू हुआ था। सूत्रों के अनुसार ऐसी खबर थी कि तीन आतंकियों को घेरा गया।

दरअसल सुरक्षाबलों ऐसी सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर मिली थी कि राजौरी के दस्सल जिले में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

एक आतंकी की मौत

राजौरी के दस्सल जिले इलाके में छिपे आतंकियों का पता लगाने के लिए सुरक्षाबलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान सुरक्षाबलों को आता देख आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षबसलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उन पर फायरिंग की इसी दौरान एक आतंकी ढेर हो गया। इसके साथ ही दस्सल के पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने सील कर दिया। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

इससे पहले भी हुआ था आतंकी हमला

राजौरी इलाके में इससे पहले मई की शुरुआत में आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 5 जवान शहीद हो गए थे। साथ ही दो आतंकी मारे गए थे। इस घटना के बाद राजौरी इलाके में इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। बता दें जम्मू-कश्मीर में 1 जुलाई के अमरनाथ यात्रा शुरू होने वाली है।

इसको लेकर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने श्रीनगर में पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

calender
02 June 2023, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो