'अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगा...' मंत्रियों की सूची से नाम हटने पर बोले JMM के विधायक बैजनाथ राम

Jharkhand Politics: बैद्यनाथ राम ने आरोप लगाया कि शपथ लेने वाले मंत्रियों की सूची में से उनका नाम अंतिम समय में हटा दिया गया, साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Sachin
Sachin

Jharkhand Politics: झारखंड की राजनीति में एक बार फिर भूचाल आ गया है, कैबिनेट विस्तार के दौरान मंत्रियों की सूची में नाम नहीं आने पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के विधायक बैद्यनाथ राम ने नाराजगी जाहिर की है. वह इतने गुस्से में है कि उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने तक का ऐलान कर दिया है. इस मामले में  हेमंत सोरेन की भाभी और जामा की विधायक सोरेन ने भी अपनी आपत्ति दर्ज कराई है. 

अंतिम समय में सूची से नाम हटाया

बैद्यनाथ राम ने आरोप लगाया कि शपथ लेने वाले मंत्रियों की सूची में से उनका नाम अंतिम समय में हटा दिया गया, साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. मामला यह है कि जेएमएम के प्रमुख शिबो सोरेन के सबसे छोटे बेटे बसंत सोरेन समेत झारखंड की चंपई सरकार में सात मंत्रियों ने शुक्रवार को शपथ ग्रहण किया. लेकिन इस सूची में से वैद्यनाथ राम का नाम हटा दिया गया, जिसके कारण वह काफी नाराज दिख रहे हैं. 

calender
17 February 2024, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो