क्या आप भी ढूंढ रहे हैं नौकरी? तो इस युवक से सीखने की है जरूरत, लाखों की सैलरी सहित रखी शर्त, बॉस को आया चक्कर!

Special News: युवक ने इंटरव्यू में कही ऐसी बात जिसे सुनकर बॉस ने अपने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट. खबर जिसे पढ़कर आपको होगी हैरानी.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • कई कंपनी गया मगर उसे ऐसी जॉब चाहिए थी, जहां खाना फ्री में मिल जाए.
  • हर इंसान को समझने की आवश्यकता है कि, करियर के साथ खाना कितना जरूरी है

Special News: अगर आप भी कहीं नौकरी की तलाश करने जा रहे हैं तो, आपके मन में ख्याल आता होगा कि, अच्छी सैलरी मिल जाए. ऑफिस का माहौल बेहतर हो, बॉस का व्यवहार अच्छा हो. मगर एक युवक ने अपनी जॉब के साथ अजीब की शर्त रखी. दरअसल एक कंपनी उसे 43.5 लाख की सैलरी दे रही थी, जिसके बाद उसने कहा कि पैसे तो ठीक है, इसके अलावा क्या खाना मिलेगा. इस बात को सुनते ही बॉस खुश हो गए, जिसके बाद इस बात को लिखकर बॉस ने पोस्ट कर दिया.
वहीं इसके पीछे की वजह क्या है ये जानना बेहद जरूरी है. तो चलिए आपको बताते हैं.

इंटरव्यू की पूरी कहानी

दरअसल कम्युनिकेशन कंपनी के संस्थापक जिनका नाम सौमिक त्रिपाठी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके ये जानकारी दी है. बताया कि, एक शख्स उनकी कंपनी में आया और नौकरी के साथ खाने की मांग की. क्योंकि वह चार टाइम का खाना समय से खाता है. साथ ही लगातार जिम जाता है, उसकी सैलरी 43 लाख से अधिक है. इसके बावजूद 4 साल से ऊपर काम का अनुभव भी है. कई कंपनी गया मगर उसे ऐसी जॉब चाहिए थी, जहां खाना फ्री में मिल जाए.

युवक की अजीब सोच

युवक ने अपने बॉस को बताया कि, मैं ऐसी कंपनी की तलाश में हूं जहां प्रोटीन वाली डाइट दिन में चार बार मिल सके. इसके साथ उसने सवाल भी किया कि, क्या आपको नजर में इस तरह की कोई कंपनी है. त्रिपाठी ने पोस्ट में लिखा कि मैंने पहली बार किसी इंसान को इतनी स्पष्टता के साथ बात करते देखा है. क्योंकि उसने अपनी नौकरी के बारे में सोच रखा है, अच्छा खाना, दरअसल हर इंसान को इससे कुछ सीखने की जरूरत है. समझने की आवश्यकता है कि, करियर के साथ खाना कितना जरूरी है, इसलिए आप भी कहीं जॉब के लिए जाएं तो अपनी बात खुल कर रखें.

calender
17 February 2024, 11:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो