Jamshedpur Road Accident: झारखंड में नए साल का जश्न पल में बदला मातम में, सड़क हादसे में हुई 6 लोगों की मौत

Jamshedpur Road Accident: नए साल के पहले दिन ही झारखंड में एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. कार अनियंत्रित होने की वजह से हादसा हुआ जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Jamshedpur: नए साल का जश्न मनाने जा रहे 6 युवकों की जिंदगी अचानक मौत की गोद में समा गई. जमशेदपुर के बिष्टुपुर सर्किट हाउस क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में आदित्यपुर के 6 युवकों की मौत हो की खबर आ रही है. ये सभी लोग कर में सवार होकर पिकनिक मनाने जा रहे थे कि तब ही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में पाँच युवकों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई.

अचानक मच गई अफरा-तफरी 

एक इंडिगो कार में सवार 8 लोग पिकनिक मनाने के लिए मरीन ड्राइव जा रहे थे. तब ही बिष्टुपुर के सर्किट हाउस एरिया स्थित साई मंदिर गोल चक्कर के पास कार अनियंत्रित होकर कार की पोल से टक्कर हो गई, जिससे गाड़ी में सवार आठों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. पाँच युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा. अचानक हुए इस हादसे से आस पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. ये टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे. 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 

नए साल की शुरुआत ही मातम से होने और अपनों जवान बच्चों को खोने के कारण उनके परिजनों का बुरा हाल है. मृतकों में छोटू यादव, हेमंत कुमार, सूरज कुमार, मोनू महतो, शुभम कुमार ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. एक अन्य मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है. इसके अलावा दो अन्य घायल युवक हर्ष कुमार झा और रवि झा को गंभीर अवस्था में टाटा मुख्य अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

calender
01 January 2024, 12:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो