Jharkhand News: CPI(M) नेता सुभाष मुंडा की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: पुलिस के अनुसार, "रांची के दलादली इलाके में स्थानीय CPI(M) नेता सुभाष मुंडा की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, वे अपने कार्यालय में बैठे थे तभी बाइक सवार हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी राची के दलादाली इलाके में स्थानीय CPI (M) नेता सुभाष मुंडा की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी, वे अपने कार्यालय में बैठे थे तभी बाइक सवार हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी. लिस मौके पर मौजूद है, जांच जारी है. इस घटना की जानकारी राची के ग्रामीण SP नौशाद आलम ने दी है. 

बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक तरफ एक्सीडेंटल राजकुमार कानून व्यवस्था को बहाल करने के लिए पुलिस के अधिकारियों को चेतावनी दे रहे हैं और दूसरी ओर राजधानी रांची के अति व्यस्त इलाके दलादली चौक में अपराधी कम्युनिस्ट पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ चुके सुभाष मुंडा की सरे आम गोली मारकर हत्या कर देते हैं."

आगे उन्होंने लिखा, "यही है राजधानी रांची और पूरे झारखंड की कानून व्यवस्था की असलियत. जब तक घूसखोर पुलिस पदाधिकारियों को हटाकर तेजतर्रार अफसरों की नियुक्ति नहीं होगी तब तक विधि व्यवस्था सुधरेगी नहीं. जब पुलिस का ध्यान अवैध खनन और राजनीतिक आकाओं के ग़लत और पूर्वाग्रह पूर्ण हुक्म की तामील करने में होगा तो विधि व्यवस्था की कौन पूछता है?"
 

calender
26 July 2023, 11:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो