Car Theft Case: जेपी नड्डा की पत्नी की कार बरामद, गोविंदपुरी इलाके से हुई थी चोरी

Car Theft Case: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हो गई थी, जिसको अब बरामद कर लिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Car Theft Case: भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी होने की खबर सामने आई थी. मल्लिका नड्डा की फॉर्च्युनर कार को गोविंदपुरी इलाके से चोरी किया गया था. इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने चोरी हुई कार को  वाराणसी से बरामद किया है. आपको बता दें कि इस कार की चोरी बीते महीने की 19 तारीख को की गई थी.  

सर्विस के लिए गई थी गाड़ी

जेपी नड्डा की पत्नी की कार को सर्विस के लिए ले जाया गया था, जिसके बाद कार का ड्राइवर अपने घर गोविंदपुरी में खाना खाने के लिए चला गया. वहीं से कार गायब कर दी गई. जोगिंदर ने मामले की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने इसकी खोजबीन शुरू की. CCTV देखने से पता चला कि कार गुरुग्राम की तरफ जा रही है. गाड़ी का नंबर हिमाचल प्रदेश का है, जेपी नड्डा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं वहीं से इन्होंने इस कार को लिया था. 

डिमांड पर हुई चोरी

कार चोरी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. छानबीन में पता चला कि क्रेटा कार से चोर नड्डा की कार चुराने आए थे. पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि इस कार को चोरी करने की डिमांड थी, जिसके लिए चोरी की गई. बदमाशों का प्लान था कि इस कार को ये नागालैंड लेकर जाएंगे. जो दो लोग गिरफ्तार हुए हैं वो बड़कल के रहने वाले शाहिद और शिवांग त्रिपाठी हैं. दोनों ने पहले बड़कल ले जाकर कार की नंबर प्लेट बदली और अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर, लखनऊ होते हुए बनारस पहुंचे थे. 

calender
07 April 2024, 10:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो