कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023ः राघव चड्डा ने किया चुनाव प्रचार, ड्रम बजाकर सुरेश राठौड़ के समर्थन में की वोट करने की अपील

आप के राज्यसभा सांसद रावघ चड्डा ने पुलीकेशी नगर विधानसभा में चुनाव प्रचार किया। इस बीच उन्होंने पारंपरिक ड्रम बजाकर सुरेश राठौड़ के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील की है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • आप सांसद राघव चड्डा ने कर्नाटक में किया चुनाव प्रचार
  • पुलीकेशी नगर विधानसभा में आप उम्मीदवार के समर्थन में मांगे वोट

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार किया। राघव चड्डा ने बुधवार को पुलीकेशी नगर विधानसभा सीट क्षेत्र में जाकर आप उम्मीदवार सुरेश राठौड़ के समर्थन में जनता से वोट करने की अपील की। राघव चड्डा पारंपरिक ड्रम बजाते हुए भी नजर आए । बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान किया जाएगा। 

दरसअल, राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद आम आदमी पार्टी काफी उत्साहित है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में इस बार पार्टी खाता खोलने की उम्मीद कर रही है। इससे पहले 2018 के विधानसभा चुनाव ने आप ने 28 सीटों पर उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा था, लेकिन पार्टी एक भी सीट पर जीत दर्ज नहीं कर पाई थी। 

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले है। 224 सदस्यों वाली कर्नाटक विधानसभा के लिए होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी  लगभग 200 उम्मीदवारों को मैदान में उतारने की योजना बना बना रही है। अब तक 168 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी भी हो चुकी है। राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद इस बार आप को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

गुजरात के बाद अब कर्नाटक में आप का फोकस 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी ने न सिर्फ पंजाब में ही जीत हासिल की, बल्कि गुजरात में भी पार्टी का विस्तार किया है। गुजरात विधानसभा चुनाव में आप ने पांच सीटों पर जीत दर्ज की। इसके बाद पार्टी का पूरा फोकस कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर है। पार्टी कर्नाटक में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए चुनाव प्रचार में जुट गई है। 

 

calender
19 April 2023, 03:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो