Karnataka: मैसूर में पीएम मोदी की सुरक्षा में फिर चूक, गाड़ी के सामने फेंका गया मोबाइल फोन

मैसूर में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब रोड शो कर रहे थे, इसी बीच ये चूक हुई। रोड शो के दौरान पीएम मोदी की गाड़ी के सामने मोबाइल फोन फेंका गया। पुलिस ने जब इस बात की जांच की तो पता चला कि मोबाइल जानबूझकर किसी ने फेंका है या फूल फेंकते समय यह घटना हुई है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • मैसूर में रोड शो के दौरान PM मोदी की गाड़ी के सामने फेंका गया मोबाइल फोन

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। मैसूर में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब रोड शो कर रहे थे, इसी बीच ये चूक हुई। रोड शो के दौरान पीएम मोदी की गाड़ी के सामने मोबाइल फोन फेंका गया। पुलिस ने जब इस बात की जांच की तो पता चला कि मोबाइल जानबूझकर किसी ने फेंका है या फूल फेंकते समय यह घटना हुई है।

पुलिस ने दी सफाई

इस मामले पर पुलिस का बयान भी सामने आया है। पुलिस का कहना है कि ये सुरक्षा में चूक का मामला नहीं है। रोड शो में एक महिला ने फूल के साथ गलती से मोबाइल फेंक दिया था। पुलिस ने जांच के बाद महिला को फोन वापस कर दिया। 

जानकारी के लिए बता दें कि ये वाकया उस वक्त हुआ, जब प्रधानमंत्री मोदी के मैसूर के रोड शो के दौरान लोग उन पर फूलों की बारिश कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने अपने हाथ से मोबाइल उनकी तरफ फेंका। इस दौरान काफी संख्या में वहां लोग थे। सुरक्षा व्यवस्था भी काफी सख्त थी।

हालांकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं की है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी कर्नाटक में प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान एक शख्स ने उनके बीच पहुंचने की कोशिश की थी।

calender
30 April 2023, 09:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो