Kerala News : अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी में लगी आग, हादसे में किसी को नहीं लगी चोट

अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच में रात को आग लग गई। यह आग ट्रेन के जनरल कोच में लगी थी। लेकिन इस हादसे में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

केरल से एक ऐसी खबर आई जिसने सभी को हैरान कर दिया। देर रात करीब 1 बजकर 25 मिनट पर एक ट्रेन की बोगी में आग लग गई। दरअसल अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन के एक कोच में रात को आग लग गई। यह आग ट्रेन के जनरल कोच में लगी थी। लेकिन इस हादसे में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

यह घटना तब हुई जब ट्रेन स्टेशन के तीसरे प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। आपको बता दें कि सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची। साथ ही आग पर काबू पा लिया।

3 घंटे में आग पर पाया काबू

अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन की कोच में आग लगने की खबर मिलते ही दमकल विभाग हादसे की जगह पहुंचा। दमकल विभागों की टीम को पूरे 3 घंटे लगे आग बुझाने में। वहीं रेलवे ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। जिससे आग लगने की कारणों का पता लगाया जा रहा है।

CCTV फुटेज आई सामने

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्रेन हासदे में एक बोगी पूरी तरह जल गई। वहीं रेलवे पुलिस ट्रेन की सीसीटीवी फुटेजी की जांच कर रही है। जिसमें देखा गया कि कुछ अज्ञात लोग ट्रेन के अंदर जा रहे हैं। जिसके बाद ट्रेन में आग लगी। आपको बता दें यह घटना भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड सर्विलांस कैमरे में कैद हुई है।

इससे पहले भी हुई थी घटना

2 अप्रैल को भी ट्रेन में आग लगने की घटना सामने आई थी। उस समय अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर एक यात्री ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी। वहीं अक्टूबर 2014 में भी व्यक्ति ने ट्रेन के अंदर महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। जिसके बाद महिला की मौत हो गई थी।

calender
01 June 2023, 10:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो