CII लुधियाना जोन के लिए लोकेश जैन और रंदीप भोगल को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Ludhiana News: लुधियाना में 2023-2024 के अपने वार्षिक सत्र में, सीआईआई लुधियाना जोन ने सर्वसम्मति से टी के स्टील्स लिमिटेड के पार्टनर श्री लोकेश जैन और भोगल सेल्स कॉर्पोरेशन के मालिक रणदीप भोगल को अपना अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुना है.

JBT Desk
JBT Desk

Ludhiana News: लुधियाना में 2023-2024 के अपने वार्षिक सत्र में, सीआईआई लुधियाना जोन ने सर्वसम्मति से टी के स्टील्स लिमिटेड के पार्टनर लोकेश जैन और भोगल सेल्स कॉर्पोरेशन के मालिक रणदीप भोगल को अपना अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुना है. इस दौरान CII लुधियाना के तत्काल पूर्व अध्यक्ष और एवन साइकिल्स लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक ऋषि पाहवा ने एक समारोह में जोन की अध्यक्षता टीके स्टील्स लिमिटेड के पार्टनर लोकेश जैन को सौंपी. वहीं नए नेतृत्व को बधाई देते हुए, उन्होंने अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान सीआईआई लुधियाना द्वारा की गई सभी प्रमुख गतिविधियों को साझा किया. 

वहीं अमित थापर, तत्काल पूर्व अध्यक्ष, सीआईआई पंजाब और अध्यक्ष, गंगा एक्रोवूल्स लिमिटेड ने सरकार के साथ नीतिगत मुद्दों को संबोधित करने और पूरे वर्ष विभिन्न कार्यक्रमों और सत्रों के आयोजन में सीआईआई लुधियाना जोन के प्रयासों की सराहना की. 

लोकेश जैन ने सदस्यों का जताया आभार 

इस दौरान सीआईआई लुधियाना जोन के चेयरमैन और टी के स्टील्स लिमिटेड के पार्टनर लोकेश जैन ने उन पर दिखाए गए विश्वास के लिए सदस्यों को धन्यवाद दिया और आश्वासन दिया कि सीआईआई लुधियाना जोन उद्योग और क्षेत्र के कल्याण के लिए काम करेगा. उन्होंने आने वाले वर्ष के लिए अपने फोकस क्षेत्रों को साझा किया और आश्वासन दिया कि उद्योगपतियों को रोजगार के अवसर और अपडेट प्रदान करने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे जो आने वाले समय में एक मील का पत्थर साबित होंगे.

Ludhiana News:
 

क्या बोले रणदीप भोगल?

इस बीच सीआईआई लुधियाना जोन के वाइस चेयरमैन और भोगल सेल्स कॉर्पोरेशन के मालिक, रणदीप भोगल ने चेयरमैन के विचारों के अनुरूप, सदस्यों को क्षेत्र में उद्योग के कल्याण के लिए आने वाले वर्ष में की जाने वाली पहलों के बारे में आश्वासन दिया. लुधियाना ज़ोन के वार्षिक सत्र के साथ, "स्मार्ट सिटी - लुधियाना" पर एक विचारोत्तेजक सत्र आयोजित किया गया, जिसमें सुश्री साक्षी साहनी - उपायुक्त लुधियाना ने मुख्य अतिथि के रूप में सत्र की शोभा बढ़ाई. 

calender
01 March 2024, 06:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो