Madhya Pradesh Election: AAP प्रमुख केजरीवाल ने सतना में दी 24 घंटे बिजली की गारंटी, कांग्रेस और भाजपा पर कसा तंज 

एमपी के सतना में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर AAP प्रमुख केजरीवाल ने चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Madhya Pradesh Election: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मध्यप्रदेश के सतना में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपना घोषणापत्र जारी कर दिया. हालांकि उन्होंने मेन्यूफेस्टो को केजरीवाल की गारंटी के नाम से जारी किया. केजरीवाल ने इस दौरान लोगों से वोट देने की अपील की और कई वादे किए. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम केजरीवाल की गारंटी जारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में 24 घंटे बिजली देने की गारंटी जारी करते हैं. इस दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा पर भी निशाना साधा. 

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने भाजपा और कांग्रेस दोनों को वोट देकर देख लिया लेकिन 24 घंटे बिजली नहीं दे पाए. अगर आपको बिजली चाहिए तो AAP को वोट दीजिए. 

रविवार को एमपी के सतना में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर AAP प्रमुख केजरीवाल ने चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि अबतक जो लोग चुनावी वादे जारी करते थे वे उसे घोषणा पत्र कहते थे और खुद ही भूल जाते थे. उन्होंने कहा कि ये केजरीवाल की गारंटी है और इसका मतलब है कि केजरीवाल सिर कटा देगा लेकिन गारंटी पूरी करेगा. 

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि मैं आम आदमी हूं आपका काम करने आया हूं और करके रहूंगा. उन्होंने कहा कि यहां बिजली के लंबे-लंबे कट लगते हैं लेकिन दिल्ली में नहीं लगते और पंजाब में भी नहीं लगते. केजरीवाल ने कहा कि पहले पंजाब में 7 घंटे तक कट होता था लेकिन अब नहीं होता. इस दौरान केजरीवाल ने लोगों से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की.  

calender
20 August 2023, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो