Madhya Pradesh: पड़ोसी के साथ अवैध संबंध बना रही थी पत्नी, पति ने दोनों को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

प्रेम प्रसंग के संदेह में एक पति ने अपनी पत्नी और पड़ोसी की हत्या कर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के निवाड़ी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिला मुख्यालय से करीब चार किलोमटर दूर कैना गांव में सोमवार को एक पति ने अपनी पत्नी और पड़ोसी की हत्या कर दी. ये हत्या प्रेम प्रसंग के संदेह में की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को पड़ोसी के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था जिसके बाद उसने कुल्हाड़ी से काटकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया. 

बताया जा रहा है कि आरोपी पति का नाम रामगोपाल कुशवाहा है जिसने संदेह के तौर पर पत्नी अनीता (30) और पड़ोसी घनश्याम (35) को अपने घर पर मार डाला. 

निवाड़ी के पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल का कहना है कि पड़ोसी घनश्याम जादू-टोना और झाड़-फूंक करता था. अनीता खुद को बीमार बताकर उसे अपने घर बुलाकर स्वयं पर काला जादू कराती थी. 

पुलिस अधिकारी की मानें तो पति रामगोपाल कुशवाहा को पहले से ही इस बात का शक था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. दोनों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए रामगोपाल ने सोमवार घर से बाहर जाने का बहाना बनाया और कहीं आसपास ही छिप गया. 

कुछ देर बाद उसने पड़ोसी को अंदर जाते देखा. पुलिस अधिकारी की मानें तो रामगोपाल कुछ देर में अंदर गया और उसने अपनी पत्नी को पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा. इसके बाद उसके क्रोध की कोई सीमा न रही और उसने पास में ही पड़ी कुल्हाड़ी से दोनों को काट डाला. 

कुल्हाड़ी के प्रहार करने के बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारी की मानें तो रामगोपाल कुशवाहा पर आईपीसी की धारा 302 और अन्य संबंधित घाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. 

calender
08 August 2023, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो