MP News: रीवा में दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, 7 युवकों ने हैवानियत की सारी हदें की पार, वीडियो भी बनाया

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से मैहर जैसा निर्भयाकांड सामने आया है. यह मामला रीवा के हनुमना थाना क्षेत्र से है जो कि हैवानियत की सारी हदे पार कर देने वाला है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से मैहर जैसा निर्भयाकांड सामने आया है. यह मामला रीवा के हनुमना थाना क्षेत्र का है, जो हैवानियत की सारी हदे पार कर देने वाला है. यह हादसा 25 दिन पुरानी इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सामने आई. इस वीडियो में जंगल में चकौड़ा का साग काटने गई 13 और 14 साल की दो चचेरी आदिवासी बहनों के साथ सात युवकों ने दुष्कर्म किया है. इस घटना के बारे में पीडितों ने जब पुलिस को सारी बात बताई तो पुलिस भी हैरान हो गई. 

बता दें कि, एक के साथ पांच और दूसरी के साथ दो आरोपियों ने दरिदंगी कर वीडियो भी बनाया. बीते रविवार को सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकपे में हडकंप मच गया. आनन फानन कर पुलिस ने पीड़ितों को थाना लेकर आई और फिर मामला दर्ज किया, मामला दर्ज कर पांच लड़कों को हिरासत में लिया. आरोपियों से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है दो आरोपी अभी भी फरार है. 

पुलिस के अनुसार, अरोपियों ने दोनों बहनों के साथ छेड़छाड़ की और फिर विरोध करने पर एक- एक करके रेप किया, आरोपियों ने दोनों बहनों को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे, इस वजह से दोनों बहनों ने करीब 25 दिनों तक इस घटना को छिपाए रखा.  

SP नवीन दुबे ने मीडिया को बताया कि हनुमान पुलिस के सज्ञान में आया कि सोशल मीडिया में एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है. इसकी तस्दीक कराते हुए वी़डियो में दिख रही दोनों पीडिता तक पुलिस पहुंची. पूछताछ करने पर पता चला कि यह घटना करीब 25 दिन पहले की है. पीडिता द्वारा यह बताया गया है कि डर के कारण इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था. हनुमान थाना क्षेत्र के खिलाफ सात आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 376 डी 506 सहित 5/6 पोक्सो एक्ट, एवं ईटी एक्ट की धारा 66(ई), 67 एवं 67 (ए) का अपराध दर्ज किया गया है.

calender
08 August 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो