MP Assembly Election: अमित शाह ने कांग्रेस पर किया तीखा प्रहार, बोले- एक बार फिर BJP सरकार

Amit Shah MP Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंदौर के जानापाव में भगवान परशुराम की जन्मस्थली पर पूजा-अर्चना की. उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी हैं....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Amit Shah MP Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंदौर के जानापाव में भगवान परशुराम की जन्मस्थली पर पूजा-अर्चना की. उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी हैं. इस दौरान गृह मंत्री अमितशाह ने इंदौर में बूथ सम्मेलन को संबोधित किया है. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि, "मध्य प्रदेश की जनता ने 2014 और 2019 के चुनाव में भोले शंकर की तरह भारतीय जनता पार्टी पर कृपा कर के झोली वोटों से भर दिया। इसके मैं मध्य प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त करता हूं."

अमित शाह ने कहा, "आज मैं सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान करने आया हूं. एक प्रकार से विधानसभा चुनाव 2023 की आज यहां शुरूआत होने जा रही है. पूरे मध्य प्रदेश में और हर संभाग में इसी तरह के सम्मेलन होने हैं और मध्य प्रदेश में सबसे पहला सम्मेलन मालवा प्रदेश में हो रहा है. आपका ये उत्साह बताता है कि 2023 और 2024 के परिणाम तय हैं कि भाजपा की सरकार फिर से बनने जा रही है."

PM मोदी ने दुनिया में देश का झंडा बुलंद किया है: अमित शाह

शाह ने आगे कहा "आज PM मोदी ने दुनिया में भारत का झंडा बुलंद करने का काम किया है. हर जगह सिर्फ मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं और ये नारे मध्य प्रदेश, और देश की 140 करोड़ जनता के सम्मान में लग रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि, "पहले आए दिन पाकिस्तान से आलिया, मालिया, जमालिया आते थे और गोलियां चला कर चले जाते थे और केंद्र की सरकार कुछ नहीं करती थी. मोदी की सरकार आई और फिर पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा में हमाला किया, लेकिन वे भूल गए कि अब यहां यूपीए की सरकार नहीं है, बल्कि भाजपा की सरकार है और मोदी यहां प्रधानमंत्री हैं. मात्र 15 ही दिन में सर्जिकल स्ट्राइक कर, पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों की धज्जियां उड़ाने का काम हमारे जवानों ने किया."

कांग्रेस पर गरजे अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि "मैं सिर्फ मध्य प्रदेश की बात करना चाहता हूं. कमलनाथ की सरकार थी किसान कल्याण निधि, पीएम किसान सम्मान निधि योजना मोदी जी ने शुरू की, लेकिन कमलनाथ जी ने किसानों के नाम नहीं भेजे। जब शिवराज फिर से मुख्यमंत्री बनें तो 10 ही दिन में पूरी सूची भेज दी. आज 91 लाख 90 हजार किसानों को किसान सम्मान निधि यहां मिल रहा है.

calender
30 July 2023, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो