MP के सतना में नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदों ने की हैवानियत, प्राइवेट पार्ट को लकड़ी से किया जख्मी

मध्य प्रदेश के सतना जिले में 11-12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बच्ची का इलाज चल रहा है. उसे रीवा रेफर किया गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक मानवता को तार- तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यह मामला सतना जिले में 11 साल की मासूम के साथ दिल्ली के चर्चित निर्भया कांड जैसा है. सतना से करीब 60 किलोमीटर दूर मैहर के पास स्थित एक गांव में नाबालिग लड़की को पहाड़ी पर ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया.

दरिंद्रों ने दरिंदगी की सारी हदे पार कर दी. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को लकड़ी से जख्मी कर दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब खून से लथपथ नाबालिग अपने घर पहुंची. इसके बाद परिजनों के उसे लेकर थाने पहुंचे. अब नाबालिग की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे रीवा के जिला अस्पताल रैफर किया गया है. इस मामले में दो संदेहियों को हिरासत में लिया गया है. 

नाबालिग गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे घर के बाहर से लापता हो गई थी. शुक्रवार की सुबह वह जब घर लौटी तो उसकी हालत बेहद खराब थी. जब परिजनों ने उससे वजह पूछी तो उसने अपने साथ हुई सारी वारदात को बताई. इसके बाद परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ थाना पहुंचे और FIR दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता को परिजन और स्टाफ के साथ मेडिकल चेकअप के लिए मैहर सिविल हॉस्पिटल भेजा. यहां सैंपल लेने के बाद पीड़िता को इलाज के लिए रीवा भेजा गया है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमल नाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "ऐसी कई घटनाएं हैं जो सामने नहीं आ रही हैं. मध्य प्रदेश आज देश में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बलात्कार और अत्याचार के लिए बदनाम है. आज प्रदेश की छवि ये है, न कोई तंत्र है, न कोई कानून-व्यवस्था, सिर्फ भ्रष्टाचार है.

मैहर SDPO ने बताया कि "हमें जानकारी मिली कि सतना में 11-12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बच्ची का इलाज चल रहा है. उसे रीवा रेफर किया गया है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. आगे की जांच जारी है. 

calender
28 July 2023, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो