MP Election 2023: कांग्रेसियों का ठेका अर्बन नक्सलियों के पास है...' भोपाल में विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा तो मिजाज और मिशन अलग ही है, हमारे लिए सर्वोपरि राष्ट्र की सेवा करना है. मैं भले ही अभावों में रहा हूं, लेकिन कभी देश को अभाव में नहीं रहने दूंगा.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • पीएम मोदी भोपाल में गरजे
  • मोदी जो गारंटी देता है, वो पूरी करता है: प्रधानमंत्री

PM Modi In Bhopal: मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां चुनावी मैदान में प्रचार-प्रसार के आरोप-प्रत्यारोप करने लगी है. साथ ही राज्य की भाजपा इकाई ने चुनाव के लिए कमर कस ली है. इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी ने भोपाल में रैली की है. पीएम ने कहा कि अब कांग्रेस एक कंपनी बन गई है, इसका ठेका अब अर्बन नक्सलियों को दे दिया गया है और इसकी नीतियां वही बनाते हैं, अब कांग्रेस का कार्यकर्ता भी वहीं महसूस करने लगा है.

हमारा मिजाज और मिशन अलग है: पीएम मोदी  

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा तो मिजाज और मिशन अलग ही है, हमारे लिए सर्वोपरि राष्ट्र की सेवा करना है. मैं भले ही अभावों में रहा हूं, लेकिन कभी देश को अभाव में नहीं रहने दूंगा. आज कांग्रेस के पास नीयत और इच्छा दोनों ही नहीं है. उन्होंने कहा कि जब मोदी गारंटी देता है तो वह जमीन पर उतरती है. लाभार्थी डायरेक्ट लाभ उठाता है. हमने वादा किया था कि महिलाओं को सुरक्षा देंगे और नारी शक्ति वंदन अधिनियम पास हो गया. दशकों से माता-बहनों की मांग थी कि संसद में उनका भी प्रतिनिधित्व संख्या के हिसाब से हो. लेकिन मोदी ने इसकी गारंटी दी और वो पूरी कर दी. 

कांग्रेस ने डिजिटल इंडिया का भी विरोध किया था: पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने भोपाल में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, हमें इस बात का ध्यान रखना है कि मध्य प्रदेश में जो विकास की धारा चल रही है, वह पटरी से नहीं उतरनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम अपने आसपास के राज्यों में देख रहे हैं कि जब कांग्रेस   राजस्थान की सत्ता में आई तो उसके बाद बर्बादी ही होने लगी. महाराष्ट्र को भी देखा जहां लूट को ही उन्होंने अपना नंबर कार्य बनाया है. पीएम मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेसी विकसित भारत से जुड़े प्रोजेक्ट की आलोचना कर रही है. आपको ध्यान देना होगा कि इन्होंने डिजिटल इंडिया का भी जमकर विरोध किया था. 

calender
25 September 2023, 02:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो