Madhya Pradesh: ट्यूशन पढ़ने गया था 5 साल का मासूम, पड़ोसी के घर के कूलर में मिला शव, इलाके में दहशत का माहौल

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक 5 साल के मासूम बच्चे का शव पड़ोसी के कूलर में मिला है, ट्यूशन पड़ने के लिए गया हुआ था बच्चा वापस न लौटने पर परिवार वालों को हुआ शक, कूलर में बच्चे के हाथ - पैर रस्सी से बंधे पाए।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • गुल्लू के दोस्तों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके आधार पर वह पडोसी के मकान की छानबीन शुरू कर दी। जहां पुलिस ने पाया की 5 साल के मासूम गुल्लू का शव बंद पड़े कूलर में है, उसके हाथ - पैरों को रस्सी से बंधा हुआ था।

भिंड जिले में एक पड़ोसी के कूलर में 5 साल के मासूम बच्चे का शव मिला है। रोज़ाना की तरह वह ट्यूशन पड़ने के लिए गया हुआ था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने हर हर जगह तलाश की लेकिन जब बच्चा नहीं मिला तो थाने में FIR दर्ज करवाई गयी। जिसके बाद शक के आधार पर कुछ लोगों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया और पूछताछ करने लगी। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है की बच्चे की हत्या कब और क्यों की गयी थी। 

यह मामला भिंड जिले के मछंड के मिहोना थाना इलाके का है, जहां महज़ एक 5 साल के मासूम की बेहरहमी से हत्या कर दी गयी और उसके शव को कूलर में डाल दिया। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। जिसके चलते अधिक संख्या में पुलिस फ़ोर्स को तैनात कर दिया गया है। आपको बता दें, की मछंड कस्बे के निवासी सुशील त्रिपाठी के 5 साल के बेटे जिसका नाम गुल्लू त्रिपाठी बताया जा रहा है उसकी हत्या हो गयी। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही आगे की कार्यवाही पुलिस कर रही है। 

पड़ोसी के घर के कूलर में मिला मासूम गुल्लू का शव 

गुल्लू , सुशिल त्रिपाठी का इकलौता बेटा था, वह घर से कुछ ही दुरी पर ट्यूशन पड़ने के लिए जाया करता था। गुल्लू रोज़ाना की तरह ही ट्यूशन पड़ने के लिए गया हुआ था, लेकिन कई घंटों के बाद भी वह ट्यूशन से वापस नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों को चिंता होने लगी। गुल्लू के परिवार वालों ने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी।

लेकिन देर शाम तक भी जब गुल्लू नहीं मिला तो उन्होंने थाने में जाकर गुल्लू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने आस - पड़ोस के घरों में तलाश करनी शुरू कर दी। इस दौरान गुल्लू के दोस्तों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके आधार पर वह पडोसी के मकान की छानबीन शुरू कर दी। जहां पुलिस ने पाया की 5 साल के मासूम गुल्लू का शव बंद पड़े कूलर में है, उसके हाथ - पैरों को रस्सी से बंधा हुआ था। 

बच्चे के शव को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह कुशवाहा ने जानकारी दी की शक के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इस घटना के बाद इलाके के लोग इकट्ठे हो गए हैं। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गयी है और हत्या के पीछे का कारण और आरोपियों का पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है। 

calender
21 April 2023, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो