Mandsaur News: हिंदू लड़की ने मुस्लिम लड़के से कर ली शादी, थाने में कफन ओढ़ा पिता ने बेटी से तोड़ा रिश्ता

Mandsaur News: नाराज पिता ने थाने में ही अपनी जीवित बेटी को कफन ओढ़ाकर फूल माला पहना दी और कहा कि आज के बाद हमारी बेटी हमारे लिए मर गई। थाने की इस घटना को परिजन में से किसी एक ने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • नाराज पिता ने थाने में ही अपनी जीवित बेटी को कफन ओढ़ाकर फूल माला पहना दी और कहा कि आज के बाद हमारी बेटी हमारे लिए मर गई।

Mandsaur News: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है जहां पर एक लड़की ने हिंदू लड़के से शादी कर ली। जिसके चलते लड़की के पिता ने अजीबोगरीब तरीके से अपनी बेटी से रिश्ता तोड़ दिया। साथ ही अपनी जिंदा बेटी को कफन ओढ़ा दिया। थाने में हुई इस घटना को परिजन में से किसी एक ने इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

मध्य प्रदेश के मंदसौर में मुस्लिम लड़के संग लव मैरिज करने से नाराज पिता ने अपनी बेटी को कफन ओढ़ाकर फूल की माला पहना दी। थाने में हुई इस वारदात को किसी एक शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर उसे वायरल कर दिया। यह मामला मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाने का है ।

थाना क्षेत्र के कयामपुर गांव में रहने वाली एक हिंदू युवती ने डेढ़ साल पहले एक मुस्लिम युवक से घर से भाग कर शादी कर ली थी। फिर उसने मुस्लिम मित्र से निकाह रचाकर इस्लाम धर्म अपना लिया। वहीं दूसरी ओर लड़की के पिता ने लड़की की गुमशुदगी की शिकायत थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि युवती अपने शौहर संग मुंबई में रहती है। पुलिस ने लड़की और उसके परिजनों को थाना बुलाया और 3 लोगों को हिरासत में ले लिया।

इसके बाद पिता ने थाने में ही अपनी जीवित बेटी को सेफेद कफन ओढ़ाकर फूल माला पहना दी और कहा कि आज के बाद हमारी कोई बेटी नहीं है। पिता ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले बेटी कॉलेज में पढ़ती थी। घर आते दौरान उसका अपहरण हुआ या किसी के साथ भागी, इस बारे में कुछ पता नहीं चला। 

calender
27 June 2023, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो