MP News: गले में बेल्ट बांधकर पीटने का मामला, आरोपियों के घर पर चलेगा बुलडोजर

MP News: मामले में अपहरण और जबरन धर्म परिवर्तन की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने पूर्व आपराधिक इतिहास वाले 3 समेत छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आपराधिक इतिहास वाले 3 आरोपियों के खिलाफ एनएसए लगा",

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: मध्य प्रदेश में इन दिनों दबाव में धर्मांतरण पर बवाल मचा हुआ है। यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। जहां पर कुछ बदमाशों ने एक युवक के गले में पट्टा बांधा है। इस मामलें पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नाराजगी के बाद पुलिस विभाग एक्शन में आ गया है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर आरोपितों पर अब NSA की कार्रवाई की जा रही है। तीनों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई भी कुछ देर में की जाएगी।

आपको बता दें, भोपाल के कुछ बदमाशों ने एक युवक के गले में पट्टा बांधा और उसके साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करते हुए माफी मंगवाई। वीडियो में युवक कहता है कि मै मियां भाई बनने को तैयार हूं। मुझे छोड़ दो। वहीं वीडियो में कुछ लोग हाथ में बेल्ट लेकर युवक को मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश पुलिस ने बताया, "मामले में अपहरण और जबरन धर्म परिवर्तन की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने पूर्व आपराधिक इतिहास वाले 3 समेत छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आपराधिक इतिहास वाले 3 आरोपियों के खिलाफ एनएसए लगा"

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक वायरल वीडियो पर जहां एक युवक को कुछ बदमाशों द्वारा कथित रूप से परेशान और मारपीट करते हुए देखा गया था। इस पर उन्होंने कहा, "मैंने वह वीडियो देखा। मुझे ऐसा लगा जैसे यह एक दर्दनाक घटना है। एक इंसान के प्रति ऐसा व्यवहार बेहद निंदनीय है। मैंने भोपाल पुलिस आयुक्त को इस घटना की जांच करने और 24 घंटे के भीतर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है"।

calender
19 June 2023, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो