MP News: AB रोड पर हुआ सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

MP News: मध्य प्रदेश के शाजापुर के एबी रोड पर मंगलवार देर रात को भीषण सड़क हादसे के चलते चार लोगों की मौत हो गई साथ ही तीन लोगों की गंभीर हालत बताई जा रही है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई साथ ही तीन लोगों की हालत गंभीर है।

MP News: मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई साथ ही तीन लोगों की हालत गंभीर है। यह हादसा मंगलवार की देर रात को हुआ। जब महामाया ट्रेवल्स के यात्री बस इन्दौर से सारंगपुर जा रहे थे। रात करीब 11 बजे जैसी ही बस शाजापुर से सारंगपुर के लिए निकली तभी कृषि उपज मंडी के पास बस ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। दोनों की टक्कर इतनी खतरनाक हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में मौजूद लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। उसी समय शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार शाजापुर से शुजालपुर की ओर जा रहे थे। जब उन्होंने यह हादसा देखा तो वह वहीं रुक गए और इस हादसे की पूरी जानकारी पुलिस को दी।

यह घटना मंगलवार की देर रात की है जब महामाया ट्रेवल्स के यात्री बस इन्दौर से सारंगपुर जा रहे थे, उसी बीच यह भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें कार और बस में जोरदार टक्कर से 4 लोगों ने अपनी जानें गवा दी और तीन लोग इस हादसे के चलते घायल हो गए । जिनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

मौके पर तोड़ा 4 लोगों ने दम

हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार शाजापुर से शुजालपुर की ओर जा रहे थे तभी उन्होंने यह हादसा देखा तो वह तुरंत वहीं रुक गए और पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में से सभी लोगों को काफी मशक्कत करने के बाद बाहर निकाला जिसमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत गई। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल व्यक्तियों को आस्पताल में भर्ती कराया । इलाज के दौरान डॉक्टर ने बताया कि तीनों की हालत काफी गंभीर है। कार में सात लोग मौजूद थे।

calender
14 June 2023, 10:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो