MP News : खेत में बनी तलैया में नहाने गए 3 बच्चों की डूबने से हुई मौत

MP News : मध्यप्रदेश के सागर जिले में तलैया में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक बच्चा जो कि पांच बहनों में इकलौता भाई था। वहीं दूसरी ओर तीनों ही बच्चे घर से बिना बताए नहाने के लिए गए थे।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मध्यप्रदेश के सागर जिले में तलैया में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई।

MP News : मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर 3 बच्चे घर से बिना बताएं तलैया में नहाने के लिए चले गए जिसके चलते तीनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। असोली घाट गांव के पास करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर खेत में बनी छोटी तलैया में नहाने पहुंचे। नहाते समय तीनों गहरे पानी में चले गए और डूबने से तीनों बच्चों की मौत हो गई। 

सागर जिले के खुरई देहात थाना क्षेत्र के आसोली घाट गांव में 3 मासूम बच्चों की छोटी तलैया में डूबने से मौत हो गई। जिसमें एक बच्चा ऐसा भी था जिसकी पांच बहने थीं। जिसकी डूबने से मौत हो गई तो वहीं दूसरा बच्चो चार बहनों में एक अकेला था। जो कि अपने मामा के पास गर्मियों की छुट्टियों को मनाने के लिए आया था।

 तलैया में था 5 फीट पानी

वहीं से निकल रही एक लड़की ने उन बच्चों को देखा और गांव वालों को इस मामले की जानकारी दी । गांव वालों ने तीनों बच्चों को पानी ले बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुचें लेकन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। खुरई एसडीएम मनोज कुमार ने स घटना को काफी दुखद बताया और परिजनों से कहा कि छोटी तलैया में करीब 5 फीट तक पानी था। जिसमें डूबने से बच्चों की मौत हो गई।पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पुलिस ने मृतको की पहचान रोहन पिता राजकुमार चढ़ार उम्र 8 वर्ष जो की पांच बहनों में एक अकेला था। वहीं इस घटना में 8 वर्ष आदर्श उर्फ थान सिंह पिता मुन्ना अहिरवार निवासी मूडर जरुआखेड़ा की मौत हो गई । वह अपने मामा के पास गर्मियों की छुट्टियां मनाने के लिए आया था। वहीं इस घटना में 10 वर्षीय विकेश पिता प्रसादी चढ़ार निवास आसोली घाट जो गांव में ही पांचवी कक्षा में पढ़ता था।

calender
12 June 2023, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो