CM शिवराज के पैर दशमत के पैर धुलने बोली मायावती- ये नाटकबाजी व चुनावी स्वार्थ की राजनीति ज्यादा लगती है

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड पर स‍ियासत गरमा रही है. इस पर बसपा प्रमुख मायावती ने शिवराज पर तंज कसते हुए, कहा- पीड़ित आदिवासी युवक को लगभग 600 किलोमीटर दूर भोपाल बुलाकर सीएम हाऊस में कैमरा के घेरे में उसके पैर धोना सरकारी पश्चाताप कम तथा इनकी नाटकबाजी व चुनावी स्वार्थ की राजनीति ज्यादा लगती है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी दशमत रावत को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम आवास पर बुलाकर उसके पैर धुलने की और बातचीत कर हाल समाचार भी पूछे. इस मामले पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने तीखा प्रहार करते हुए बोले. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा सीधी ज़िले के पेशाब काण्ड के पीड़ित आदिवासी युवक को लगभग 600 किलोमीटर दूर भोपाल बुलाकर सीएम हाऊस में कैमरा के घेरे में उसके पैर धोना सरकारी पश्चाताप कम तथा इनकी नाटकबाजी व चुनावी स्वार्थ की राजनीति ज्यादा लगती है. 

मायावती का शिवराज पर हमला

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा, "मध्यप्रदेश के सीएम द्वारा सीधी ज़िले के पेशाबकाण्ड के पीड़ित आदिवासी युवक को लगभग 600 किलोमीटर दूर भोपाल बुलाकर सीएम हाऊस में कैमरा के घेरे में उसके पैर धोना सरकारी पश्चाताप कम तथा इनकी नाटकबाजी व चुनावी स्वार्थ की राजनीति ज्यादा लगती है. ऐसा नुमाइशी कार्य क्या उचित?."

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "चूँकि मध्यप्रदेश में विधानसभा का आमचुनाव निकट है, इसलिए सरकार की ऐसी बेचैनी स्वाभाविक। किन्तु पूरे राज्य में खासकर एससी, एसटी, अतिपिछड़े व मुस्लिम समाज के साथ ही सर्वसमाज के लोगों का महंगाई व बेरोजगारी आदि से इनका जीवन जितना त्रस्त हुआ है उसका हिसाब वे जरूर ही माँगेगे. "

calender
06 July 2023, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो