पेशाब कांड: पीड़ित का CM शिवराज सिंह ने किया सम्मान, पैर धोकर टीका लगाया और माला भी डाली

MP Politics: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में सीएम हाउस में दशमत रावत से मुलाकात की और उनके पैर धोए। सीधी के एक वायरल वीडियो में आरोपी प्रवेश शुक्ला रावत पर पेशाब करता नजर आ रहा है. शुक्ला को 5 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और कल स्थानीय प्रशासन ने उनके अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Politics: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में मुख्यमंत्री आवास में दशरथ रावत से मुलाकात कर उनका सम्मान किया. सीधी के एक वायरल वीडियो में आरोपी प्रवेश शुक्ला रावत पर पेशाब करता नजर आ रहा है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में सीएम हाउस में दशमत रावत से मुलाकात की और उनके पैर धोए. माथे पर टीका लगाया, शॉल ओढ़ाया, माला पहनाए और साथ उन्हे खाना भी खिलाया। इस वीडियो में आप देख सकते है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हे कितना सम्मान दिया.  

 

सीधी के एक वायरल वीडियो में आरोपी प्रवेश शुक्ला रावत पर पेशाब करता नजर आ रहा है. प्रवेश शुक्ला को 5 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और कल स्थानीय प्रशासन ने उनके अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था.

शिवराज के सुदामा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज शिंह चौहान के अब आदिवासी सुदामा बन गए है, सीएम ने सम्मान दिया और कहा अब तुम मेरे दोस्त हो. उन्होंने आगे कहा, "...मुझे वह वीडियो देखकर दुख हुआ. मैं आपसे माफी मांगता हूं. लोग मेरे लिए भगवान की तरह हैं" आगे पूछा की आपको राशन मिलता है और परिवार का हाल जाना और बोले कोई परेशानी तो न है. शुक्ला को 5 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और कल स्थानीय प्रशासन ने उनके अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था.

सीधी वायरल वीडियो पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मेरे लिए, गरीब भगवान हैं और लोग मेरे लिए भगवान के समान हैं. लोगों की सेवा करना भगवान की पूजा करने के बराबर है. हमारा मानना ​​​​है कि भगवान हर इंसान में रहते हैं. दशमत रावत के साथ हुई अमानवीय घटना से मुझे दुख हुआ... गरीबों के लिए सम्मान और सुरक्षा महत्वपूर्ण है.''

calender
06 July 2023, 11:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो