MP Election 2023: सिंधिया के बयान पर कमलनाथ ने किया पलटवार, बोले- अयोध्या का राम मंदिर सबका है

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को अब ज्यादा दिन नहीं बचे है. इसको लेकर मध्य प्रदेश की चुनावी सभावों में भाजपा और कांग्रेस नेताओं में जमकर बहसबाजी हो रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को अब ज्यादा दिन नहीं बचे है. इसको लेकर मध्य प्रदेश की चुनावी सभावों में भाजपा और कांग्रेस नेताओं में जमकर बहसबाजी हो रही है. भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले पर कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है.

इस पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार किया है. बता दें कि डिंडोरी में बीते दिन शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, अयोध्या का राम मंदिर सबका है. 

बता दें कि कमलनाथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया ने कहा था कि सालों बाद अयोध्या में राम मंदिर बना है तो कांग्रेस को खुजली क्यों हो रही है? इस पर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि, राम मंदिर सबका है देश के हर व्यक्ति का है. हमारे भावनाओं का है, साथ ही आगे उन्होंने कहा कि राम मंदिर का पट्टा नहीं है. 

 

calender
04 November 2023, 08:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो