MP Election 2023: जहां कमल वहां विकास...कांग्रेस जहां वहां घोटाला- MP के सिरमौर में BJP का कांग्रेस पर तीखा वार

JP Nadda in Rewa: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के रीवा के दौरे पर पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने सिरमौर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

JP Nadda in Rewa: मध्य प्रदेश में अब विधानसभा चुनाव को कुछ हि दिन बचें है. जैसे - जैसे चुनावी तारीख नजदीक आती जा रही है. वैसे -वैसे सभी राजनीतिक पार्टियों अपनी - अपनी कमर कसना शुरू कर दी है. इस बीच आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रीवा के सिरमौर विधानसभा पहुंचे है जहां उन्होंने अपने संबोधन में विपक्षी पार्टियों पर तीखा वार किया और साथ कमल खिलाने की हुंकार भरी है. 

इस दौरान उन्होंने सिरमौर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. जेपी नड्डा ने कहा कि, जब हम चुनाव की बात करते हैं, तो हमें ध्यान रखना चाहिए कि ये चुनाव सिर्फ विधायक बनाने का नहीं है, ये चुनाव सिर्फ कमल खिलाने का नहीं है. ये चुनाव मध्य प्रदेश, रीवा और सिरमौर के हितों की रक्षा करने का है. 

आगे उन्होंने कहा कि, "10 साल पहले मोबाइल फोन चीन से बनकर आता था, आज 97% मोबाइल भारत में बन रहा है. इस्पात में भारत चौथे नंबर से दूसरे नंबर आ गया है. गाड़ी बनाने में भारत तीसरे नंबर का बाजार है. आज भारत, दुनिया की डिस्पेंसरी बन गया है. यहां सबसे सस्ती दवाई बनती है और दुनिया को दी जा रही है."

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, "कांग्रेस के शासन काल में सिर्फ घोटाले हुए. कोयला घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, 2जी घोटाला... दुनिया में भारत घोटालों के नाम से जाना जाता था. पिछले 15-20 वर्षों में मध्य प्रदेश में प्रति व्यक्ति आय 10 गुना बढ़ गई है. मध्य प्रदेश में बजट आवंटन 13 गुना बढ़ा है और स्वास्थ्य का बजट 26 गुना बढ़ा है. भाजपा की डबल इंजन सरकार में विकास की नई कहानी लिखी जा रही है."

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, "जहां कमल खिलता है वहां विकास होता है और जहां कांग्रेस आती है वहां घोटाला होता है. आपके अधिकारों पर डाका डाला जाता है। जब-जब कांग्रेस की सरकार आई है, उन्होंने लड़ाने के अलावा कोई काम नहीं किया. इसलिए विकास के लिए भाजपा को आशीर्वाद देना."

calender
03 November 2023, 06:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो