MP Election: अ​मित शाह का एमपी दौरा, रोड़ शो और चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा

MP Election 2023: बीजेपी नेता अमित शाह चुनावी राज्य एमपी के तीन दिवसीय दौरे पर है. शनिवार को अमित शाह उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शनक करेंगे.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Amit Shah MP Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर है. इस दौरान अमित शाह भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और रीवा में बीजेपी नेताओं के साथ चुनावी रणनीतियों को लेकर बैठक करेंगे. शनिवार को अमित शाह उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद गृह मंत्री एक रोड़ शो कर चुनाव प्रचार अभियान को गति देंगे.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक माह से भी कम का समय बचा है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी चुनावी राज्य में प्रचार अभियान को और तेज कर रही है. चुनाव की तारीख नजदीक आते ही बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह भी इस कवायद में जुट गए है. अमित शाह तीन दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे के दौरान भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और रीवा क्षेत्रों में चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

महाकाल मंदिर में करेंगे दर्शन 

गृह मंत्री के तय कार्यक्रम के अनुसार, शनिवार को अमित शाह सागर के खजुराहो में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बैठक में 26 विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे. इसके बाद अमित शाह रीवा और शहडोल क्षेत्र में चुनावी रणनीतियों को लेकर बैठक करेंगे. बता दें कि इन क्षेत्रों में कम से कम 30 विधानसभा सीटें आती है. इसके बाद बीजेपी नेता उज्जैन पहुंचेंगे. जहां पर वे महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद अमित शाह एक रोड़ शो कर चुनाव प्रचार अभियान को तेज करेंगे.

17 नवंबर को चुनाव

भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश विधानसभ चुनाव के लिए अपने सभी उम्मीवारों का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने कई सीटों पर सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को टिकट दिया है. एमपी चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर होगी. बता दें कि राज्य की 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान किया जाएगा. वहीं, तीन दिसंबर को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे. 

calender
28 October 2023, 09:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो