MP New CM : एमपी के नए डिप्टी सीएम शपथ ग्रहण से पहले हुए चोटिल, धक्का-मुक्की में लगी चोट

MP CM Oath Ceremony : एमपी के नए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल शपथ ग्रहण करने से पहले ही घायल हो गए हैं. समर्थकों के बीच हुई धक्का-मुक्की में राजेंद्र शुक्ल को चोट लग गई है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

MP CM Oath Ceremony : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी जीत हासिल हुई. आज प्रदेश में मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ है. लेकिन कार्यक्रम से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. एमपी के नए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल शपथ ग्रहण करने से पहले ही घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार समर्थकों के बीच हुई धक्का-मुक्की में राजेंद्र शुक्ल को चोट लग गई है. समर्थक उनके घर पर पहुंचे थे भीड़ ज्यादा होने के कारण वह चोटिल हो गए.

धक्का-मुक्की में लगी चोट

जानकारी के अनुसार एमपी के नए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल के घर पर भारी संख्या में उनके समर्थक पहुंचे. उत्साहित समर्थकों की भीड़ पहुंची थी, जो राजेंद्र शुक्ल को माला पहनाकर बधाई देना चाहते थे. फिर अचानक लोगों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी. इस दौरान डिप्टी सीएम के कंधे में मामूली इंजरी आ गई है. प्राथमिक इलाज के लिए उन्हें पास के डॉक्टर के पास ले जाया गया है.

कौन हैं राजेंद्र शुक्ल

राजेंद्र शुक्ल एक इंजीनियर हैं और वह रीवा के रहने वाले हैं. उनका जन्म 1964 में हुआ था. वह बघेलखंड से तालुक्क रखते हैं, इस कारण उनकी एमपी के ब्राह्मण वोट बैंक पर अच्छी पकड़ है. उन्होंने स्टूडेंट यूनियन से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी. वहीं साल 1998 में राजेंद्र शुक्ल ने पहली बार रीवा विधानसभा चुनाव पड़ था.

दो डिप्टी सीएम लेंगे शपथ

आज मोहन यादव मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. वहीं राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा को उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी. इस दौरान कुछ विधायक भी मंत्री पद की शपथ लेंगे. इस समारोह में दो हजार से अधिक लोग शामिल होंगे.

calender
13 December 2023, 11:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो