MP Result: कांग्रेस विधायकों ने अपना मुंह काला करने की बजाय EVM पर पोती स्याही, जानिए क्यों मचा भोपाल में हंगामा

MP Election Result: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (EVM) पर सवाल उठ रहे हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election Result: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (EVM) पर सवाल उठ रहे है. भांडेर से कांग्रेस के विधायक फूल सिंह बरैया गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ राजभवन के बाहर जमकर नारेबाजी की. उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहे.

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में भोपाल में राजभवन के बाहर ईवीएम दिखाने वाले पोस्टरों पर काली स्याही पोत दी. यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने अपने चेहरे पर कालिख पोती है, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कहते हैं, "उनका मुंह काला नहीं हुआ है, उनको तो टीका लगा है ताकि कोई नज़र न लगे. 

 

कांग्रेस विधायक बरैया ने चुनाव प्रचार के दौरान दावा किया था कि भाजपा को इन चुनावों में 50 से कम सीटें मिलेंगी और अगर इससे ज्यादा सीटें मिलेंगी को वह अपना मुंह काला करों लेंगे, लेकिन उन्होंने अपना मुहं काला करने की जगह पर EVM वाले पोस्टर पर काली स्याही पोत दी.

calender
07 December 2023, 04:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो